महाकुंभ भव्यता गुब्बारे के ब्लास्ट होने से तीन छात्र घायल

हरिद्वार:  महाकुंभ में देर रात  एक बड़ा हादसा होने की खबर है ।ऋषिकुल विद्यापीठ में महाकुंभ की भव्यता को दर्शाने के लिए लगाया गया गुब्बारा अचानक ब्लास्ट हो गया। जिससे तीन छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायल छात्रों कोआनन-फानन में जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां उनकी गंभीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया है।

गौरतलब है कि महाकुंभ मेले में भव्यता को दर्शाने के लिए जगह-जगह बड़े-बड़े गुब्बारे लगाए गए हैं और उन पर महाकुंभ का स्लोगन भी दिया गया है।

बीती देर रात ऋषिकुल विद्यापीठ में महाकुंभ मेले के लिए लगाए गए गुब्बारे में ब्लास्ट हो गया। जिसकी चपेट में ऋषि कुल विद्यापीठ में पढ़ने वाले 3 छात्र आ गए और झुलस गए।

महाकुंभ मेले के स्वास्थ्य मेला अधिकारी अर्जुन सिह सेंगर ने बताया कि गुब्बारे में ब्लास्ट होने के कारण ऋषि कुल विद्यापीठ के 3 छात्र झुलस गए।

हालत गंभीर होने के चलते सभी को ऋषिकेश के एम्स में भेजा गया। जिसमें से 2 छात्र ऋषिकेश एम्स में भर्ती हैं, जबकि, एक छात्र को देहरादून के कोरोनेशन हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है। फिलहाल, अभी छात्रों की हालत स्थिर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पुलिस ने दो नशा तस्कर दबोचे

खटीमा:  उधम सिंह नगर पुलिस ने नशे के खिलाफ अभियान चलाया है। इसी के तहत पुलिस ने एक तस्कर को 3 ग्राम स्मैक के साथ किया गिरफ्तार है। वहीं, दूसरी ओर एक नाबालिग को लगभग 5 ग्राम स्मैक और मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ […]