चोरी की बाइकों के साथ तीन चोर गिरफ्तार रुद्रपुर पुलिस को मिली सफलता

Ghughuti Bulletin

रुद्रपुर:  बाइक चोरी की क्षेत्र में लगातार बढ़ती घटनाओं के चलते ट्रांजिट कैंप थाना पुलिस ने तीन बाइक चोरों को गिरफ्तार करते हुए एक चोरी की 2 बाइके बरामद की है।

आपको बता दें कि आवास विकास क्षेत्र से बीते दिनों एक बाइक चोरी हो गई थी जिसकी शिकायत ट्रांजिट कैम्प पुलिस थाने में दर्ज कराई गई थी जिसके चलते पुलिस लगातार इन चोरों की तलाश में जुटी हुई थी। पुलिस को चेकिंग के दौरान अटरिया पुलिया के पास कुछ युवक संदिग्ध अवस्था में दिखाई दिए, पुलिस द्वारा युवकों को हिरासत में लेकर जब पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि उनके द्वारा आवास विकास से बीते दिनों एक बाइक चोरी की गई थी।

वहीं उनकी निशानदेही से पुलिस ने 2 चोरी की गई बाइके भी बरामद कर ली है। वहीं थानाध्यक्ष विनोद फर्त्याल ने बताया कि एसएसपी ऊधम सिंह नगर दलीप सिंह कुंवर के निर्देशानुसार लगातार चोरी व नशे के खिलाफ पुलिस द्वारा अभियान चलाया जा रहा है जिसके चलते पुलिस को लगातार सफलता मिल रही है। पूर्व में भी थाना ट्रांज़िट कैम्प पुलिस वाहन चोरी की घटनाओं में लिप्त चोरों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

टेलीमेडिसिन सेवाओं को लेकर सीएस ने ली समीक्षा बैठक

-टेलीमेडिसिन लोगों का जीवन बचाने में अति महत्वपूर्ण योजनाः डॉ. संधु देहरादून:  मुख्य सचिव डॉ एस.एस.संधु की अध्यक्षता में उनके सचिवालय सभागार में उत्तराखण्ड में टेलीमेडिसिन सेवाओं के सम्बन्ध में समीक्षा बैठक आयोजित की गई। मुख्य सचिव ने बैठक में कहा कि उत्तराखण्ड के पर्वतीय क्षेत्रों के लिए टेलीमेडिसिन लोगों […]