घर से भागने की फिराक में घूम रहे प्रेमी जोड़े को परिजनों ने पकड़ा

Ghughuti Bulletin

हल्द्वानी:  राजपुरा पुलिस चौकी क्षेत्र अंतर्गत रहने वाले प्रेमी जोड़ें साथ जीने-मरने की कसम खाकर घर से भागने के फिराक में थे दोनों प्रेमी जोड़ा अपने अपने घर में सामान पैक कर घर से जैसे ही निकले परिजनों ने उनको पकड़ लिया।

गौर हो कि इस दौरान दोनों प्रेमी युगल ने हंगामा खड़ा कर दिया और एक दूसरे के साथ रहने की जिद पर अड़े रहे। जिसके बाद पूरा मामला पुलिस थाने पहुंचा, जहां दोनों के परिजनों की सहमति के बाद शादी पर सहमति बन गई।

बताया जा रहा है कि राजपुरा क्षेत्र के रहने वाला 24 वर्षीय युवक शादी विवाह में वीडियो बनाने का काम करता है, वीडियो बनाने के दौरान उसी क्षेत्र की रहने वाली 20 वर्षीय एक युवती से उसे प्यार हो गया। दोनों प्रेमी जोड़े शादी करना चाहते थे, लेकिन परिजन इसका विरोध कर रहे थे। इस बीच दोनों ने जीने मरने की कसम खाकर भाग कर शादी करने की योजना बनाई।

जैसे ही दोनों सामान पैक कर घर से निकलने की कोशिश कर रहे थे, शक होने पर परिजनों ने उन्हें पकड़ लिया। पूरे दिन दोनों प्रेमी जोड़े का प्यार का मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना रहा. जिसके बाद दोनों के परिजन पुलिस चौकी पहुंचे, जहां दोनों के परिजनों की सहमति के बाद युवती को उसके मामा के घर भेज दिया गया। पुलिस का कहना है कि दोनों के परिजनों में अब प्रेमी जोड़ी की शादी धूमधाम से करने पर सहमति बनी है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सड़क दुर्घटना रोकने के लिए हरसंभव प्रयास करेंः सीएस

-लाइसेंस जारी करते समय पूरी प्रक्रिया का ठीक ने अनुपालन करें देहरादून:  ‘‘सड़क दुर्घटनाओं को रोकने के लिए इनोवेटिव विकल्पों और हरसंभव प्रयासों को संजीदगी से अमल में लायें‘‘। मुख्य सचिव एस.एस.संधु ने सचिवालय सभागार में राज्य स्तरीय सड़क सुरक्षा समिति की बैठक में संबंधित अधिकारियों को उपरोक्त दिशा-निर्देश दिए। […]