परिवहन आयुक्त ने दिए निर्देश, वाहनों की जांच के समय न बने जाम की स्थिति

Ghughuti Bulletin

देहरादून: परिवहन आयुक्त रणवीर चौहान ने रविवार को विभागीय यात्रा चेक पोस्ट भद्रकाली का निरीक्षण किया। भद्रकाली चेक पोस्ट पर गंगोत्री और यमुनोत्री जा रहे यात्रीयों के वाहनों को ग्रीन कार्ड और ट्रिप कार्ड की जांच के लिए रोका जाता है। भद्रकाली से बद्रीनाथ- केदारनाथ हाईवे के वाहन भी होकर गुजरते हैं।

वाहनों की भारी भीड़ के कारण अत्यधिक जाम की स्थिति को देखते हुए परिवहन आयुक्त ने चेकपोस्ट प्रभारी को निर्देश दिए कि वाहनों की जांच के समय इस बात का ध्यान रखा जाए कि जाम की स्थिति न बने। वाहनों के ग्रीन कार्ड व ट्रिप कार्ड की फ़ोटो खींच ने के बाद वाहनों को जाने दिया जाए। वाहनों की प्रविष्टि बाद में की जाए।

साथ ही उनके द्वारा भद्रकाली चेकपोस्ट को भद्रकाली – नरेंद्रनगर मार्ग पर किसी दुसरे स्थान में ट्रान्सफर करने के लिए स्थान को चिन्हित करने का भी निर्देश दिया गया। निरीक्षण के समय संयुक्त परिवहन आयुक्त एस.के. सिंह, आर.टी.ओ. प्रशासन, देहरादून डी.सी. पठोई, ऋषिकेश ए.आर.टी.ओ. प्रशासन अरविंद पांडेय, ए.आर.टी.ओ. प्रवर्तन ऋषिकेश मोहित कोठारी, ए.आर.टी.ओ. टिहरी चक्रपाणि मिश्र उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

भारतीय पुरुष बैडमिंटन टीम ने रचा इतिहास, पहली बार जीता थॉमस कप खिताब

देहरादून: भारत की पुरुष बैडमिंटन टीम ने बीते रविवार को फाइनल में इंडोनेशिया को हराकर पहली बार थॉमस कप का खिताब जीता हैं। भारतीय टीम ने टूर्नामेंट के इतिहास का अपना अबतक का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है। बता दें कि टीम में विश्व चैंपियनशिप के पदक विजेताओं लक्ष्य सेन और […]