परिवहन व्यवसायियों सरकार के प्रति नाराजगी, सोमवार को विस अध्‍यक्ष से करेंगे मुलाकात

Ghughuti Bulletin

ऋषिकेश: संयुक्त रोटेशन टैक्सी मैक्सी संचालक समिति ने कोरोना महामारी के चलते प्रभावित हुए परिवहन व्यवसायियों के हित में सरकार की ओर से कोई फैसला न लिए जाने पर नाराजगी जताई है।

रविवार को ऋषिकेश ट्रैकर कमांडर सुमो एसोसिएशन के मुख्यालय में समिति से जुड़ी परिवहन संस्थाओं की बैठक आयोजित की गई।गढ़वाल मंडल टैक्सी चालक एवं मालिक एसोसिएशन ऋषिकेश के अध्यक्ष विजय पाल सिंह रावत ने कहा कि राज्य सरकार परिवहन व्यवसायियों की लगातार उपेक्षा कर रही है।

उन्होंने कहा कि एसोसिएशन विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल से अपनी मांगों को लेकर पूर्व में मुलाकात कर चुकी है। सोमवार को प्रतिनिधिमंडल पुनः उनसे मुलाकात करेगा। उनके साथ मुख्यमंत्री से मिलने के लिए भी कार्यक्रम तय किया जाएगा।

बैठक में  मैक्सी कैब के संरक्षक संजय चोपड़ा ने कहा कि राज्य सरकार को टैक्सी एसोसिएशन की जायज मांगों को संज्ञान में लेना चाहिए। ऋषिकेश ट्रैकर कमांडर सुमो एसोसिएशन के अध्यक्ष बलवीर सिंह नेगी ने कहा कि जब तक उनकी मांगों पर न्याय उचित निर्णय नहीं होता तब तक समिति चक्का जाम जारी रखेगी।

बैठक में पूर्व अध्यक्ष भगवान सिंह राणा, पूर्व सचिव संजय पांडे, ऋषिकेश डीलर टैक्सी मैक्सी ओनर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष हेमंत डंग, इनोवा टैक्सी चालक व मालिक एसोसिएशन के अध्यक्ष जयप्रकाश नारायण, दून जीप कमांडर कल्याण समिति की कार्यवाहक अध्यक्ष उषा देवी, सुमो यूनियन हरिद्वार के अध्यक्ष बलवीर सिंह, चंडीघाट जीप यूनियन के अध्यक्ष हुकम सिंह, देवेंद्र डोभाल, गंगा दत्त सती, केश थपलियाल, हरीश कुमार, शेर सिंह, महिपाल सिंह सैनी आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पीले राशन कार्ड पर सोमवार से मिलेगा 20 किलो राशन

देहरादून:  कोविड महामारी से उपजे हालात के बीच प्रदेश सरकार ने गरीबी रेखा से ऊपर (एपीएल) यानी पीले राशन कार्ड धारकों को तीन महीने तक प्रति कार्ड पर 20 किलो राशन देने का निर्णय लिया है। यह योजना फिलहाल मई, जून और जुलाई तक लागू रहेगी। इस खाद्यान का वितरण […]