देहरादून की त्रिशला सिंह ने यूपीएससी परीक्षा में देश में दूसरी रैंक हासिल की

Ghughuti Bulletin

देहरादून : यूपीएससी परीक्षा के परिणाम घोषित हो गए हैं। इस परीक्षा में देहरादून की त्रिशला सिंह ने देश में दूसरी रैंक हासिल की है। देहरादून की रहने वाली त्रिशला ने कोरोना काल के दौरान घर में पढ़ाई कर यूपीएससी में दूसरा स्थान पाकर सफलता हासिल किया है।

बता दें कि त्रिशला एमएनसी में नौकरी करती थी I लेकिन यूपीएससी परीक्षा देने के लिए उन्होंने एमएनसी की नौकरी छोड़ दी थी। उन्होंने देहरादून से ही स्कूली शिक्षा ग्रहण की है और मास्टर डिग्री हासिल करने के बाद कुछ समय एमएनसी में नौकरी की।

उनके पिता डॉ. कौशल कुमार और माता तृप्ता कुमार ने कहा कि उनकी बेटी ने परिवार के साथ उत्तराखंड का नाम भी रोशन किया है। त्रिशला का छोटा भाई पार्थ एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं।

त्रिशला ने बताया कि उन्होंने लॉकडाउन के दौरान घर में रहकर यूपीएससी परीक्षा के लिए तैयारी की I उन्होंने दो महीने लिखित परीक्षा और साक्षात्कार के लिए पढ़ाई की जिसके परिणामस्वरुप उन्हें यह सफलता हाथ लगी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

सांसद रंजन गोगोई के खिलाफ पेश किया गया विशेषाधिकार हनन प्रस्ताव

देहरादून: बीते सोमवार को तृणमूल कांग्रेस के दो सांसदों ने सुप्रीम कोर्ट के पूर्व चीफ जस्टिस और राज्यसभा सांसद रंजन गोगोई की एक साक्षात्कार में दी गई टिप्पणी को लेकर उनके खिलाफ विशेषाधिकार हनन का प्रस्ताव पेश किया। इन दोनों के अलावा विभिन्न विपक्षी पार्टियों के कई अन्य सांसद भी […]