सच्चे कांग्रेस मैन के लिए खुले हैं वापसी के दरवाजे पार्टी छोड़ने वालों पर हरदा की पोस्ट

Ghughuti Bulletin

देहरादून:  पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने भाजपा में शामिल हुए नेताओं को लेकर सोशल मीडिया में एक पोस्ट के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दी है। उनकी प्रतिक्रिया ने घर वापसी का इंतजार कर रहे नेताओं के चेहरों पर मुस्कुराहट ला दी है।

हरीश रावत का कहना है कि मेरे कुछ दोस्त कहते हैं कि जो कांग्रेस छोड़कर भाजपा में गए हैं, उन्हें लेकर आपका क्या दृष्टिकोण है।

उन्होंने कहा कि ये पहले भी वापस नहीं आ रहे थे क्योंकि वह अभी सत्ता से चिपके हुए हैं और जरूरत के मुताबिक अगर जिनकी पार्टी को आवश्यकता होगी और किसी में हमको असली कांग्रेस मैन के लक्षण दिखाई देंगे तो ऐसे लोगों के लिए घर बंद नहीं किए जाते हैं। लेकिन उनमें लक्षण तो दिखाई देने चाहिए कि वह असली कांग्रेस मैन हैं।

हरीश रावत उन नेताओं पर निशाना साधने से भी नहीं चूके जो कांग्रेस छोड़कर भाजपा में गए हैं। उन्होंने कहा कि जिनकी केवल राजनीतिक लाभ लेने की सोच रही है, तो उनकी कांग्रेस और उत्तराखंड को भी आवश्यकता नहीं है। लेकिन जिनकी कांग्रेस की सोच है उनके लिए कभी हमने दरवाजे बंद नहीं किये हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

मुख्यमंत्री ने दी प्रदेश वासियों को योग दिवस की शुभकामनाएं

देहरादून: मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने सभी प्रदेशवासियों को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस की शुभकामनायें दी हैं। मुख्यमंत्री ने अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर एक संदेश जारी कर कहा कि योग भारत की प्राचीनतम और समृद्ध परम्परा की एक पहचान है। पूरी मनुष्यता को हमारे ऋषि-मुनियों की यह महत्वपूर्ण देन है। योग […]