तुलाज इंस्टीट्यूट ने किया नॉर्थ ईस्ट फ्रेशर्स मीट का आयोजन

Ghughuti Bulletin

देहरादून: तुलाज इंस्टिट्यूट ने आज नॉर्थ ईस्ट के छात्रों के लिए वार्षिक फ्रेशर्स मीट की मेजबानी करी। कार्यक्रम में अरुणाचल प्रदेश, आसाम, मणिपुर, मेघालया, मिजोरम, नागालैंड, सिक्किम, शिलांग और त्रिपुरा के छात्रों ने भाग लिया।

कार्यक्रम के दौरान, अरुणाचल प्रदेश के कंगकुनम दाई को मिस्टर फ्रेशर के खिताब से नवाजा गया, जबकि नागालैंड की हिवि आई चिशी को मिस फ्रेशर के खिताब से सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में कार्यकारी निदेशक तुलाज इंस्टिट्यूट सिल्की जैन मारवाह और गेस्ट ऑफ हॉनर के रूप मे निदेशक तुलाज ग्रुप रौनक जैन उपस्थित रहे।

कार्यक्रम के दौरान, छात्रों ने पारंपरिक पोशाक पहनकर रैंप वॉक करी। छात्रों ने इस अवसर के दौरान कई सांस्कृतिक प्रस्तुतियाँ भी दीं। दिन के दौरान कई प्रतियोगिताएं भी आयोजित की गईं।

कार्यक्रम में बी.टेक, बीबीए, बीसीए, एमबीए, एमसीए, बीएससी एग्रीकल्चर और पॉलिटेक्निक सहित विभिन्न पाठ्यक्रमों के कुल 120 से अधिक छात्रों ने भाग लिया। इस अवसर पर पीआर अधिकारी नॉर्थ ईस्ट दीपक बहुगुणा भी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सीएम त्रिवेंद्र ने बांटी 17 लाल बत्ती

देहरादून:  मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने विभिन्न आयोगों, निगम, परिषद, समितियों में 17 महानुभावों को अध्यक्ष, उपाध्यक्ष और सलाहकार का दायित्व सौंपा है। सभी दायित्वधारियों को राज्यमंत्री स्तर का दर्जा दिया गया है। 1-श्री रामसूरत नौटियाल, चिन्यालीसौढ़-उपाध्यक्ष राज्य स्तर मत्स्य पालक विकास अभिकरण 2-श्री कैलाश पंत, रानीखेत -अध्यक्ष-उत्तराखंड राज्य आपदा […]