युवक को गोली मारने के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

Ghughuti Bulletin

रुद्रपुर: कोतवाली क्षेत्र में 17 मई की रात्रि में घर के बाहर टहल रहे युवक को गोली मार कर घायल करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों से घटना में इस्तेमाल तमंचा भी बरामद कर लिया गया है। पुलिस ने आरोपियों को जेल भेज दिया है।

बता दें कि, भूतबंगला निवासी कमल पर फायरिंग कर उसे घायल करने के मामले में कोतवाली पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से एक तमंचा भी बरामद किया गया है।

17 मई की रात्रि कमल निवासी भूतबंगला को कुछ युवकों द्वारा गोली मार दी गई थी। गोली उसके जबड़े को चीरती हुई निकल गई। जिसके बाद परिजन उसे जिला अस्पताल ले गए। जहां पर उसकी स्थिति को देख डॉक्टरों ने उसे हाई सेन्टर रेफर कर दिया था।

18 मई को कमल के पिता द्वारा पुरानी रंजिश को लेकर नामजद मुकदमा दर्ज कराया था। जिसके बाद सीओ सिटी अमित कुमार के नेतृत्व में टीम का गठन करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी।

देर रात आरोपी पवन और सत्यम को रोडवेज बस स्टेशन के पास से गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपियों की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त तमंचा भी बरामद कर लिया।

पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने कमल को गोली मारना कबूला है। उन्होंने बताया कि 15 मई को किसी बात को लेकर कमल से उनका झगड़ा हो गया था। जिस कारण वह उससे रंजिश रख रहे थे।

17 मई की रात्रि में जब वह घर के बाहर अकेला टहल रहा था तभी उसे घेर कर गोली मार दी।

एसपी सिटी ममता बोहरा ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि घटना को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जबकि पवन के पिता तोता राम व निरंजन की घटना में संलिप्तता की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

चकराता में  बादल फटा, एक की मौत, दो लापता

देहरादून:  पछवादूप में चकराता के अंतर्गत ग्राम पंचायत जोगियों के ग्राम क्वांसी के बिजनाड खड्ड के पास बादल फटा है। बादल फटने के बाद तीन लोग लापता थे, जिनमें से एक व्यक्ति का शव निकाल लिया गया है। दो लड़कियां अभी भी लापता हैं, जिनकी खोज एवं बचाव कार्य में […]