ट्राला की चपेट में आकर बाइक सवार दो लोगों की मौत, आरोपित चालक हिरासत में

Ghughuti Bulletin

रुद्रपुर:  काशीपुर बाइपास रोड पर ट्राले की चपेट में आकर बाइक पर सवार दो की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि दोनों बाइक सवार जीजा साला थे। घटना के बाद मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही ट्राला सीज कर पुलिस ने चालक को हिरासत में ले लिया है।

पुलिस के मुताबिक ग्राम जालिम नगला, थाना भोजीपुरा, बरेली निवासी 26 वर्षीय देवेंद्र पुत्र रमेश चंद्र को सोमवार को उत्कर्ष स्माल फाइनेंस बैंक भूरारानी में ज्वाइनिंग थी। इसके लिए वह अपने जीजा ग्राम गुलरिया, थाना मिलक, रामपुर निवासी 30 वर्षीय एवन पुत्र रामदत्त के साथ बाइक से रुद्रपुर आ रहा था। इसी बीच गावा चौक, काशीपुर बाइपास रोड पर ट्राला संख्या यूपी 25 सीटी 6302 ने उनकी बाइक यूपी 22 एक्स 3137 को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे दोनों जीजा साले ट्राले की चपेट में आ गए और बुरी तरह से कुचलकर उनकी मौत हो गई।

जिसके बाद मौके पर लोगों का जमावड़ा लग गया। भागने का प्रयास कर रहे चालक को लोगों ने पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दी। घटना की सूचना पर सीओ सिटी अमित कुमार, कोतवाल बिजेंद्र शाह, आदर्श कालोनी चौकी प्रभारी प्रदीप कोहली पुलिस मय फोर्स मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। साथ ही ट्राला सीज कर चालक को हिरासत में ले लिया।

बाद में पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। साथ ही घटना की सूचना मृतकों के परिजनों को दी। जीजा साले की मौत से उनके परिजनों में कोहराम मच गया। कोतवाल बिजेंद्र शाह ने बताया कि चालक ग्राम जादवपुर, थाना भोजीपुरा, बरेली निवासी अब्दुल रउफ पुत्र हमदर अली को पकड़ लिया गया है। तहरीर मिलने के बाद मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सीएम पुष्कर सिंह धामी को पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत की सलाह, भाजपा का चुनावी घोषणा पत्र खोलें धामी

-मेरा भाजपाई के साथ कोई साफ्ट कार्नर नहीं , लेकिन नौजवान के साथ जरूर है: हरीश रावत देहरादून: कांग्रेस महासचिव व सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने शोसल मीडिया पर अपनी पोस्ट में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को सलाह दी है कि वह पार्टी के चुनावी घोषणापत्र को खोल […]