सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत

रुड़की:  पिरान कलियर स्थित दरगाह में हाजिरी देकर लौट रहे बाइक सवार दो लोगों की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। दोनों शवों को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है दोनों व्यक्ति नोएडा की किसी फैक्ट्री में कार्य करते थे और मूल रूप से बिहार के गया के रहने वाले थे।

पिरान कलियर से लौटते वक्त मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के मंडावली के पास ये हादसा हुआ। आपको बता दें कि बिहार के रहने वाले दो व्यक्ति शमीम और मो. जफीर नोएडा की किसी कम्पनी में कार्य करते थे। दोनों पिरान कलियर दरगाह साबिर पाक में हाजिरी के लिए बाइक से आए थे।

लौटते वक्त जैसे ही वह मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के मंडावली के पास पहुंचे तो तेज रफ्तार लकड़ी से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली ने उन्हें टक्कर मार दी। इसमें बाइक सवार शमीम (20 वर्ष) व मो. जफीर (40 वर्ष) की मौत हो गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए रुड़की सिविल अस्पताल भेज दिया और परिजनों को घटना की जानकारी दी गई। मृतकों के परिजन रुड़की पहुंचे हैं, जहां पोस्टमॉर्टम हो रहा है। टक्कर मारने वाले वाहन की तलाश जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड ट्रैवल डायरी के सफल आयोजन पर पर्यटन मंत्री ने दी बधाई

प्रमुख कार्यक्रम को उत्तराखंड की वादियों में फिल्माया 16 भाषाओं में 50 से अधिक देशों में हो रहा है शो का प्रसार देहरादून:  पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज ने ट्रैवल एक्सपी चैनल की ओर से उत्तराखंड की वादियों में फिल्माए उत्तराखंड ट्रैवल डायरी के सफल आयोजन पर बधाई दी। लंबे चले […]