पैसा जमा करने गए दो कर्मचारियों पर पांच लाख का गबन करने का आरोप

Ghughuti Bulletin

देहरादून: एटीएम में पैसे जमा करने गए कंपनी के दो कर्मचारियों ने पांच लाख रुपये का गबन कर लिया।रुपये जमा कराने वाली कंपनी ने दोनों कर्मचारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

सीएमएस इंफो सिस्टम के ब्रांच मैनेजर सतीश चंद्र ढौंडियाल ने शिकायत दर्ज कराई कि 3 मार्च को कर्मचारी सहदेव और हीरालाल को एचडीएफसी बैंक से पैसे लेकर एटीएम में जमा करने जाना था।

दोनों कर्मचारियों ने राजपुर रोड ब्रांच से पांच करोड़ 35 लाख रुपये कैश लिया और एटीएम में चले गए। जब दोनों कर्मचारी सहारनपुर रोड स्थित एचडीएफसी बैंक के एटीएम में पहुंचे तो पता चला कि इनमें से पांच लाख रुपये कम हैं।

कर्मचारियों ने इसकी जानकारी बैंक कर्मचारी मनीष थापा और आनंद सकलानी को दी। बैंक कर्मचारियों ने सलाह दी कि अपने सारे एटीएम चेक करें। जिसके बाद दोनों कर्मचारियों ने सारे एटीएम चेक किए तो पता चला कि बंजारावाला स्थित एटीएम में पांच लाख की कमी पाई गई है।

पांच लाख रुपए का हिसाब नहीं मिलने पर गबन की बात सामने आई। थाना डालनवाला प्रभारी मणिभूषण श्रीवास्तव ने बताया कि कंपनी के ब्रांच मैनेजर की शिकायत के आधार पर सहदेव और हीरालाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उक्रांद ने वरिष्ठ आंदोलनकारी डंगवाल के निधन पर जताया शोक

देहरादून: उत्तराखंड क्रान्ति दल ने वरिष्ठ आंदोलनकारी व पार्टी के वरिष्ठ सदस्य चंडी प्रसाद डंगवाल के निधन पर पार्टी कार्यालय में उनको याद करते हुये भावभीनी श्रद्धांजलि दी। इस अवसर पर महानगर अध्यक्ष सुनील ध्यानी ने कहा कि स्व० डंगवाल ने राज्य आंदोलन में सक्रिय रूप से प्रतिभाग किया। पार्टी […]