दो अक्टूबर मुजफरनगर कांड की बर्षी पर राज्य आंदोलनकारी मंच निकालेगा, न्याय दो जवाब दो यात्रा

Ghughuti Bulletin

देहरादून: उत्तराखण्ड राज्य आंदोलनकारी मंच ने दो अक्टूबर मुजफरनगर कांड की बर्षी पर न्याय दो जवाब दो यात्रा निकालने का निर्णय लिया है। आंदोलनकारी मंच के जिलाध्यक्ष प्रदीप कुकरेती ने जानकारी देते हुए बताया कि सुबह दस बजे मुजफ्फरनगर काण्ड के शहीद आन्दोलनकारियों को श्रद्धा सुमन अर्पित करने बाद मंच के सभी लोगों के द्वारा, 11 बजे शहीद स्मारक से घण्टाघर स्थित पर्वतीय गांधी, स्वर्गीय इन्द्रमणी बडोनी जी के स्मारक तक, न्याय दो जवाब दो यात्रा निकाली जायेगी।

उन्होंने कहा कि आज तक उत्तराखंड आंदोलन के हमारे शहीदों को न्याय नही मिला है। जो बहुत ही दुर्भागयपूर्ण है। साथ ही हमारे राज्य आन्दोलनकारियों को अपनी मागों को लेकर आज भी सड़को में आना पड़ रहा है।

कहा कि राज्य सत्ता पर आने के लिए जहां भाजपा आशीर्वाद यात्रा निकाल रही है, वहीं कांग्रेस प्रवर्तन यात्रा निकाल रही है। तो उत्तराखण्ड राज्य आंदोलनकारी राज्य के शहीद आंदोलनकारियों को न्याय दिलाने के लिए,न्याय यात्रा निकालने को मजबूर हो रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

कृषि मंत्री सुबोध उनियाल ने की उत्तराखण्ड बीज एवं तराई विकास निगम लि. के निदेशक मण्डल के साथ बैठक

देहरादून: राज्य के कृषि एवं कृषक कल्याण मंत्री सुबोध उनियाल ने मंगलवार को विधान सभा में उत्तराखण्ड बीज एवं तराई विकास निगम लि. के निदेशक मण्डल के साथ बैठक की। इस दौरान बीज एवं फसलों की सत्यापित प्रजातियों का जैविक बीज उत्पादन सहित उन्नत कृषि से जुड़े कई अन्य विषयों […]