सरेआम किशोरी के अपहरण का प्रयास कर रहे दो बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे, दो की तलाश जारी

Ghughuti Bulletin

देहरादून: राजधानी देहरादून में बदमाशों के बढ़ते दुस्साहस के चलते महिलाओं की सुरक्षा पर सवाल खड़े करने वाला मामला सामने आया है। बीते मंगलवार को कुछ बदमाशों ने शिमला बाइपास रोड स्थित झीवरहेड़ी गांव की रहने वली एक किशोरी के अपहरण का प्रयास किया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस द्वारा दो आरोपितों को हिरासत में लिया गया है। वहीं दो अन्‍य आरोपी फरार बताये जा रहे हैं। जिनकी तलाश की जा रही है।

घटना के मुताबिक शिमला बाइपास रोड पर झीवरहेड़ी गांव में तीन.चार युवकों ने एक नाबालिग के अपहरण करने का प्रयास किया। किशोरी के शोर मचाने पर आरोपित वाहन में बैठकर फरार हो गए। वहीं पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दो आरोपितों को हिरासत में ले लिया है। जिनसे पूछताछ की जा रही है। घटना के बाद से क्षेत्र में दहशत का माहौल है।

पटेलनगर कोतवाली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार झीवरहेड़ी निवासी एक व्यक्ति ने तहरीर दी कि उसकी भतीजी 11वीं कक्षा में पढ़ती है। मंगलवार की शाम को वह चार्ट पेपर लेने के लिए भुड्डी जा रही थी। रास्ते मे खड़े तीन.चार युवकों ने उसे पकड़ कर जबरन गाड़ी में डालने का प्रयास किया। किशोरी के शोर मचाने पर आस पास के कुछ लोग मौके पर पहुंचे। लोगों के चहुंचने के बाद सभी बदमाश घटनास्थल से फरार हो गए। स्वजनों की सूचना पर तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची और बदमाशों की तलाश करने लगी। जिसके तहत घटना में शामिल महफूज व एक अन्य को हिरासत में लिया गया है। आरोपितों के खिलाफ अपहरण व छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड की राज्यपाल बेबी रानी मौर्य ने दिया पद से इस्तीफा

देहरादून: राज्यपाल बेबी रानी मौर्य ने बुद्धवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया। प्रदेश में राज्यपाल के सचिव बीके संत ने उनके इस्तीफे की पुष्टि की है। बेबी रानी मौर्य विगत तीन वर्षों से उत्तराखंड प्रदेश के सातवें राज्यपाल के रुप में कार्यरत रहीं हैं। राज्य की दूसरी महिला […]