रायवाला से दो स्मैक तस्कर गिरफ्तार

Ghughuti Bulletin

देहरादून : पुलिस स्कूलों और कालेजों के आसपास नारकोटिक्स ड्रग्स की तस्करी और बिक्री करने वाले गैंग को पकड़ने और उनके नेटवर्क को तोड़ने के लिए पूरी तरह से जुटी हुई है। इसी क्रम में रायवाला पुलिस ने दो शातिर तस्करों को 16 ग्राम अवैध स्मैक के साथ गिरफ्तार कर आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

रायवाला थानाध्यक्ष भुवन चंद्र पुजारी ने बताया कि अवैध नशे में रोक लगाने के लिए क्षेत्र में सघन छापेमारी और चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। बुधवार को रायवाला रेलवे अंडरपास पर देर रात तक वाहनों को रोक कर चेकिंग की गई। रात को करीब 11.50 पर हरिद्वार से देहरादून की ओर एक कार आ रही थी। जिसे देखकर पुलिस टीम ने कार चालक को रुकने का इशारा किया। लेकिन कार चालक गाड़ी वापस मोड़कर वहां से भागने की कोशिश करने लगा। तभी पुलिस टीम ने कार को रोक कर चालक को दबोच लिया। कार में चालक सहित दो लोग सवार थे। कार में बैठे दोनों व्यक्तियों ने पुलिस को अपना नाम सचिन कुमार कश्यप निवासी रानीपोखरी, और रजनीश पंवार निवासी नागा घेर, रानीपोखरी बताया। कार से बाहर निकलते ही दोनों लोग अपनी मुठ्ठी में बंद पुड़िया को फेंकने लगे, इस बीच पुलिस कर्मियों ने उन्हें रोक लिया। जब दोनों की मुठ्ठी खुलवाई गई तो सचिन कुमार कश्यप के पास 8.50 ग्राम और रजनीश के पास 7.50 ग्राम स्मैक बरामद हुई। थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं तस्करी के लिए इस्तेमाल की गई कार को सीज कर दिया गया है।

पुलिस पूछताछ में दोनों तस्करों ने बताया कि वे स्मैक उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के कुतुबखाने क्षेत्र से स्मैक लेकर आए थे। उन्होंने बताया कि डोईवाला क्षेत्र में जौलीग्रांट के पास स्मैक के अच्छे दाम मिल जाते हैं। जहाँ दोनों तस्कर स्मैक की छोटी छोटी पुडिया बनाकर कॉलेज के छात्रों को बेचते थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

हरीश रावत समर्थकों व प्रीतम समर्थकों में हुई जोरदार मारपीट

देहरादून: कांग्रेस में चुनाव से पूर्व आपसी अंतरकलह लगातार बढ़ता ही जा रहा है। हरीश रावत के बयान के बाद तनाव ओर बढ़ गया है। शुक्रवार को कांग्रेस भवन देहरादून में हरीश रावत समर्थकों व पूर्व प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह के समर्थकों के बीच मारपीट हो गई। जिससे कांग्रेस भवन […]