डेढ़ करोड़ की स्मैक के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

Ghughuti Bulletin

काशीपुर पुलिस के हाथ लगी कामयाबी

काशीपुर:  उत्तराखंड को पंजाब की श्रेणी से बचाने और प्रदेश को नशा मुक्त करने के लिए महकमाए पुलिस के आला अधिकारी समय समय पर जनपद के पुलिस अधिकारियों को दिशा निर्देश देते रहते है। जिसके नतीजे में लगातार नशा माफियाओं की जड़ों को कमजोर करने के लिए पुलिस प्रयासरत है।

इस ही क्रम में जनपद उधमसिंह नगर के पुलिस कप्तान एसएसपी दिलीप सिंह कुँवर के नशे के विरुद्ध अभियान के तहत दिशा निर्देश पर थाना आईटीआई पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। जहां पुलिस ने लगभग डेढ़ करोड़ रुपए की स्मैक के साथ दो स्मैक माफियाओं को गिरफ्तार किया है।

आपको बता दें पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि दो युवक भारी मात्रा में नशीले पदार्थ लेकर काशीपुर की ओर आ रहे हैं। पुलिस ने चेकिंग के दौरान बाइक सवार युवकों को घेराबंदी करते पकड़ लिया जिनकी तलाशी लेने पर पुलिस को दोनों युवकों के पास से 300 ग्राम स्मैक बरामद हुई जिसकी कीमत अंतर्राष्ट्रीय बाजार मे डेढ़ करोड़ से अधिक बताई जा रही है।

मामले को मीडिया के सामने रखते हुए काशीपुर एएसपी प्रमोद कुमार ने बताया कि पुलिस द्वारा नशा के खिलाफ लगातार अभियान जारी रहेगा। फिलहाल गिरफ्तार दोनों युवकों से जरूरी मालूमात कर उनके खिलाफ एनडीपीसी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर न्यायालय भेजा जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

मैं गढ़वाली नहीं, पर दिल में पहाड़ बसा है: गौरव दीक्षित

ऋषिकेश:  कंपनी के सीईओ गौरव दीक्षित के मुताबिक वह बेशक गढ़वाली नहीं हैं, लेकिन उनके दिल में पहाड़ (हिमालय) बसता है। यहां उत्तराखंड में युवाओं के लिए रोजगार की अपार संभावना है। संसाधन इतने हैं कि कोई भी युवा बिना प्रकृति को नुकसान पहुंचाए नया उद्योग स्थापित कर सकता है। […]