उत्तराखंड की प्रियंका भट्ट की फिल्म “अबे यार” में दिखेंगेे बालीवुड के दो सितारे

Ghughuti Bulletin

-राजेश पुरी और बनवारी लाल झोल ने की उत्तराखंड की तारीफ

-बॉलीवुड एक्टर बोले उत्तराखंड में शूटिंग की अपार संभावनाएं

देहरादून: हाई स्पीड मोशन फिल्म्स प्रोडक्शन हाउस की ओर से उत्तराखंड की वादियों में इन दिनों अबे यार फिल्म की शूटिंग की जा रही है। इस फिल्म की खासियत है कि इस फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड की खास लोकेशंस पर हुई है। इसके साथ ही फिल्म की प्रोड्यूसर प्रियंका भट्ट भी उत्तराखंड से ही हैं। इस कॉमेडी ड्रामा फिल्म में एक्टर राजेश पुरी और बनवारी लाल झोल मुख्य किरदार में नजर आएंगे।इन दिनों यह दोनों एक्टर पूरी टीम के साथ उत्तराखंड में इस फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं।

मंगलवार को गढ़ी कैंट के नींबूवाला स्थित आईएचएम कॉलेज में आयोजित पत्रकार वार्ता में एक्टर राजेश पुरी और बनवारी लाल झोल ने बताया कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान उत्तराखंड को नजदीक से देखने का मौका मिला है।उन्होंने कहा कि यहां की लोकेशन वाकई में काबिले तारीफ है । उनका पूरा प्रयास रहेगा कि मुंबई में भी अधिक से अधिक फिल्म से जुड़े लोगों तक यह मैसेज पहुंचाएं कि उत्तराखंड को अधिक से अधिक फिल्म की शूटिंग के लिए चुना जाए।

साथ ही उन्होंने फिल्म की प्रोड्यूसर प्रियंका भट्ट की तारीफ की और कहा कि उन्होंने उत्तराखंडी होने के नाते अपना फर्ज निभाते हुए अपनी फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड में ही करवाई ।इससे उत्तराखंड को अधिक से अधिक एक्सपोज़र मिल सकेगा।

फ़िल्म की प्रोड्यूसर प्रियंका भट्ट ने कहा कि उत्तराखंड से विशेष लगाव होने के कारण वह चाहती थी कि यहां के लिए कुछ ना कुछ खास किया जाए, क्योंकि मैं उत्तराखंड से ही हूँ तो ऐसे में दूसरी जगहों तक फिल्म के माध्यम से अपने उत्तराखंड की सुंदरता का मैसेज पहुंचाने से बेहतर कार्य शायद ही कुछ हो सकता था। यही वजह रही कि मैंने इस और आगे बढ़कर अपनी भूमिका निभाई और अपने उत्तराखंड की सुंदरता को देश ही नहीं विदेशों में रखने का भी खास प्रयास किया है।

फिल्म में बतौर डायरेक्टर साहिल गुलिया काम कर रहे हैं, तो वहीं इस फिल्म की शूटिंग आईएचएम कॉलेज देहरादून के साथ ही,ट्री आफ लाइफ रिजॉर्ट बिष्ट गांव, ब्रिव फैक्ट्री कैफे राजपुर रोड, मालदेवता सहित देहरादून की रोड,गलियों सेलाकुई की फैक्ट्री आदि जगहों पर हुई है।

अभी और भी होंगे खास कार्य
प्रियंका भट्ट ने बताया कि उनके पति आर्मी ऑफिसर हैं। वे देश सेवा के लिए समर्पित हैं तो वहीं वह अपने भाई साहिल के साथ मिलकर उत्तराखंड के लिए काफी कुछ खास करना चाहती है।यही वजह है कि उन्होंने हाई स्पीड मोशन फिल्म की शुरुआत की है, हालांकि यह एक नया फिल्म प्रोडक्शन हाउस है लेकिन हमारा पूरा प्रयास रहेगा कि हम आगामी दिनों में अपने उत्तराखंड के लिए बेहद ही अलग और खास कार्य करें। इसमें हम सरकार से भी मदद की उम्मीद करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उच्चस्तरीय समिति की रिपोर्ट में सभी की भावनाओं एवं विचारों का समावेश: महाराज

देहरादून: प्रदेश के पर्यटन, लोक निर्माण, सिंचाई, धर्मस्व एवं संस्कृति मंत्री सतपाल महाराज ने देवस्थानम बोर्ड के सम्बन्ध में गठित उच्चस्तरीय समिति के अध्यक्ष मनोहर कान्त ध्यानी द्वारा समय पर मुख्यमंत्री को अन्तरिम रिपोर्ट सौंपने का स्वागत किया है। सतपाल महाराज ने कहा है कि उच्चस्तरीय समिति ने सभी पक्षों […]

You May Like