दो मंजिला मकान से गिरा मजदूर, मौत  

Ghughuti Bulletin

हल्द्वानी:  करंट की चपेट में आने से दो मंजिला छत से नीचे गिर कर एक मजदूर की मौत हो गई। साथी मजदूर उसे घायल अवस्था में सुशीला तिवारी अस्पताल ले गया, लेकिन उसकी जान नहीं बचाई जा सकी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

हल्द्वानी के मुखानी थानाक्षेत्र के कठघरिया चैराहे के पास एक मकान के दो मंजिले पर काम कर रहा एक मजदूर ऊपर से गुजर रही हाईटेंशन लाइन के तार की चपेट में आ गया। करंट लगते ही मजदूर दूसरी मंजिल से नीचे जा गिरा। उसका साथी मजदूर उसे सुशीला तिवारी अस्पताल ले गया। लेकिन उसकी जान नहीं बचाई जा सकी।

डॉक्टर ने घायल मजदूर को मृत घोषित कर दिया। मेडिकल चौकी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि 40 साल का प्रमोद शाह बिहार के बेतिया जिले के सोनगढ़ थाना, साठी का रहने वाला था। मजदूर यहां अपने साथियों के साथ काम करता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

 पुलिस कप्तान ने किया कोरोना कर्फ्यू का औचक निरीक्षण

देहरादून:  देहरादून जिले के ऋषिकेश,, गढ़ी कैंट और क्लेमनटाउन के नगर निगम इलाकों में कर्फ्यू लगाया है। यह कर्फ्यू तीन मई सुबह 5 बजे तक लागू रहेगा। पुलिस कप्तान योगेंद्र सिंह रावत और एसपी सरिता डोभाल ने कर्फ्यू शुरू होने के बाद क्षेत्र का निरीक्षण किया। सभी को कोरोना कर्फ्यू […]