सुरक्षाबलों व आतंकियों के बीच चल रही मुठभेड़ में दो आतंकियों का हुआ खात्मा

Devendra Budakoti

देहरादून: कश्मीर संभाग के अवंतीपोरा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच चल रही मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने अभी तक दो आतंकियों को मार गिराने में सफलता पाई है। मारे गए आतंकियों की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने जैश-ए-मोहम्मद का आतंकी कैसर कोका को भी घेर लिया है।

साल 2018 कोका घाटी के युवाओं को गुमराह कर और लालच देकर आतंकवाद में ढकेलता रहा है। इसके साथ ही कश्मीर घाटी में कई आतंकी हमलों में भी वह शामिल रहा है।

सुरक्षाबलों को वांदकापोरा इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। जिसके आधार पर घेराबंदी की गई और तलाशी अभियान चलाया गया। खुद को घिरता देख आतंकियों ने सुरक्षाबलों की टीम पर फायरिंग कर दी।

जिसकी जवाबी कार्रवाई के साथ सुरक्षाबलों ने भी फायरिंग कर दी| जिससे दोनों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई और कुछ ही देर में जवानों ने दो दहशतगर्दों को ढेर कर दिया। इस ऑपरेशन को पुलिस सेना और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम अंजाम दे रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

उत्तराखंड पहुंची एनडीए राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू , सीएम धामी ने किया स्वागत

देहरादून: राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू के उत्तराखंड आगमन पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर उनका स्वागत किया। द्रौपदी मुर्मू एवं मुख्यमंत्री धामी ने इसके बाद देहरादून कलेक्ट्रेट स्थित शहीद स्थल जाकर शहीद राज्य आंदोलनकारियों को श्रद्धांजलि दी। इसके उपरान्त द्रौपदी मुर्मू व मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह […]