उफतारा,ने की प्रेस वार्ता कलाकारों को दी आर्थिक मदद

Ghughuti Bulletin

देहरादून: उत्तराखंड फिल्म टेलीविजन एन्ड रेडियो ऐशोसिएसन,ने पिछले वर्ष कोरोना काल में मृतक कलाकारों के परिजनों को 11 हजार रूपये की आर्थिक सहायता की।उफतारा के संरक्षक प्रदीप भंडारी ने बताया कि उत्तराखंड ने कोरोना महामारी में बहुत कलाकारों को खोया है। कहा कि उन्होंने स्वयंम सेवी सँस्थाओं और समाज सेवियों से संपर्क किया। इसमें कर्नाटक के ब्यवशायी बचन सिंह रावत आगे आए और उन्होंने डेढ लाख रूपये की आर्थिक मदद की जिस कार्य में लोकगायिका बीना बोरा ने भी सहयोग प्रदान किया।

उन्होंने कहा कि प्रेस के माध्यम से कलाकारों को मदद के चेक इसलिए प्रदान किए गये ताकि हमारी सरकार कलाकारों का संज्ञान ले,और अभाव में रह रहे उत्तराखंड के कलाकारों की मदद करे।

प्रेस वार्ता में,प्रदीप भँडारी,बीना वोरा,ब्रजेश भट्ट,अमरदेव गोदियाल,प्रमोद बेलवाल,चन्द्रवीर गायत्री,जितेन्द्र पँवार,और गोदियाल उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

टी20 सीरीज में नहीं खेलेंगे केन विलियमसन; तेज गेंदबाज टिम साउदी करेंगे संभालेंगे कीवी टीम की कमान

देहरादून: 17 नवम्बर से शुरू होने वाली भारत – न्यूजीलैंड टी-20 सीरीज में न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन नहीं खेलेंगे। टी20 सीरीज का पहला मैच बुधवार यानी 17 नवंबर को जयपुर में खेला जाना है। मिली जानकारी के अनुसार केन विलियम्सन  अपना पूरा ध्यान 25 नवंबर से शुरू होने वाली […]