लाठीचार्ज के विरोध में यूकेडी ने भी की नारेबाजी

Ghughuti Bulletin

देहरादून:  उत्तराखंड क्रांति दल के कार्यकर्ताओं ने भी लाठीचार्ज के विरोध में पार्टी संरक्षक काशी सिंह एरी के नेतृत्व में घंटाघर स्थित स्वर्गीय इंद्रमणि बडोनी की प्रतिमा के सामने धरना प्रदर्शन किया और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

उत्तराखंड क्रांति दल के मुख्य संरक्षक काशी सिंह ऐरी ने भी भराड़ीसैंण में हुए लाठीचार्ज की घोर निंदा करते हुए सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि सीएम को लाठीचार्ज की जांच का नाटक बंद करके तुरंत इस्तीफा दे देना चाहिए। क्योंकि उन्होंने जन भावनाओं का अनादर किया है। काशी सिंह ऐरी का कहना है कि 2022 के चुनाव में बीजेपी की विदाई तय है।

गैरसैंण लाठीचार्ज के विरोध में उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारियों ने मसूरी के शहीद भगत सिंह चैक पर प्रदर्शन किया गया। सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। राज्य आंदोलनकारियों ने कहा कि निहत्थे प्रदर्शनकारियों पर पुलिस द्वारा जो बर्बरता पूर्ण कार्रवाई की गई है, वह निंदनीय और अशोभनीय है।

सरकार को नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए। जिस प्रदेश की अवधारणा को लेकर उत्तराखंड राज्य का गठन हुआ था, वह आज अफसरशाही और माफियाओं का गढ़ बन चुका है। आज सरकार जनता के साथ छलावा कर रही है. राज्य की जनता आने वाले चुनाव में भाजपा को सबक सिखाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मसूरी में आंदोलनकारियों ने किया लाठीचार्ज के विरोध में प्रदर्शन

मसूरी:  गैरसैंण लाठीचार्ज के विरोध में उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारियों ने मसूरी के शहीद भगत सिंह चैक पर प्रदर्शन किया गया। सरकार के खिलाफ नारेबाजी की. राज्य आंदोलनकारियों ने कहा कि निहत्थे प्रदर्शनकारियों पर पुलिस द्वारा जो बर्बरता पूर्ण कार्रवाई की गई है, वह निंदनीय और अशोभनीय है। सरकार को नैतिकता […]