यूकेडी ने धूमधाम से मनाया रक्षा सूत्र कार्यक्रम

Ghughuti Bulletin

डोईवाला:  उत्तराखंड क्रांति दल ने बालावाला में रक्षा सूत्र पर्व को धूमधाम से मनाया। इस अवसर पर यूकेडी महिला मोर्चा बालावाला मंडल की महिला कार्यकर्ताओं ने यूकेडी नेता शिव प्रसाद सेमवाल तथा अनिल डोभाल को राखी बांधी।

कार्यक्रम की शुरुआत यूकेडी महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष सुलोचना ईष्टवाल तथा मंजू देवी ने दीप प्रज्वलन कर करके किया। सभी महिलाओं ने तिलक लगाकर राखी बांधी और मिष्ठान वितरण किया। यूकेडी नेता शिव प्रसाद सेमवाल ने कहा कि 20 वर्षों में दिल्ली वाले गांव के हाथों उत्तराखंड की जनता लगातार छली जाती रही है अब उत्तराखंड की मातृशक्ति को ही उत्तराखंड को बचाने की कमान अपने हाथों में लेनी होगी।

यूकेडी महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष सुलोचना ईष्टवाल ने कहा कि इस बार बड़े स्तर पर महिलाओं ने उत्तराखंड के क्षेत्रीय दल को ही मजबूत करने का मन बनाया है। कार्यक्रम का संचालन महिला नेत्री मंजू देवी के द्वारा किया गया था। कार्यक्रम का संचालन कैप्टन सविता श्रीवास्तव ने किया।

यूकेडी नेता शिवप्रसाद सेमवाल ने रक्षाबंधन कार्यक्रम आयोजन करने के लिए सभी का आभार व्यक्त किया और विश्वास दिलाया कि वह सदैव मातृ शक्ति के साथ प्रत्येक सुख दुख में खड़े रहेंगे।

इस अवसर पर श्रीमती सुलोचना ईष्टवाल, मंजू रावत ,सरोज मेहर, रिंकी कुकरेती, सविता श्रीवास्तव, शांति चौहान, रामेश्वरी नौटियाल, पुष्पा मिश्रा, राधा नेगी, आशा पुंडीर, पिंकी देवी, भारती देवी, शशी नेगी, मीनू थपलियाल, अंजू रावत, संगीता, कठैत बीना रावत, उमा खंडूरी, आरती नौटियाल, रंजना गैरोला, प्रभा पंवार, आशा भट्ट, रचना भट्ट, उर्मिला चौहान, संतोषी रावत, प्रभा रावत, कमला देवी, गोमती क्षेत्री, कावेरी नौटियाल ,विनीता नौटियाल आदि दर्जनों महिलाएं उपस्थित रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जंगली मशरूम खाने से दादा-दादी और पोती की मौत

-ऋषिकेश एम्स में उपचार के दौरान हुई मौत -मृतक तीनों टिहरी जिले के प्रताप नगर के रहने वाले -16 अगस्त को हालत बिगड़ने पर चिकित्सालय में कराया गया था भर्ती नई टिहरी: उत्तराखंड के टिहरी जिले के प्रताप नगर में अभी जंगली मशरूम खाने से पिता और पुत्री की मौत […]