मुख्यमंत्री धामी से केन्द्रीय सहकारिता एवं पूर्वोतर क्षेत्र विकास राज्य मंत्री बी.एल.वर्मा ने की भेंट

Ghughuti Bulletin

देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से बुधवार को देर सांय मुख्यमंत्री आवास में केन्द्रीय सहकारिता एवं पूर्वोतर क्षेत्र विकास राज्य मंत्री बी.एल.वर्मा ने भेंट की।
उन्होंने राज्य से सम्बन्धित विभिन्न सम सामयिक विषयों पर मुख्यमंत्री से चर्चा की।

-भाजपा नेता बलजीत सोनी के पिताजी के अन्तिम अरदास में हुए शामिल

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी बुधवार को रेसकोर्स स्थित गुरूद्धारे में भाजपा नेता बलजीत सोनी के पिताजी के अन्तिम अरदास में शामिल हुए। मुख्यमंत्री ने बलजीत सोनी के परिजनों से भेंटकर उनके पिताजी के निधन पर शोक व्यक्त किया। उन्होंने दिवंगत आत्मा की शांति तथा शोक संतप्त परिजनों को इस दुःख को सहन करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से कामना की है।

-पूर्व पार्षद के इलाज के लिये दिये 2 लाख रूपये

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने पूर्व पार्षद सुश्री दीपा शाह के इलाज के लिये 2 लाख रूपये की आर्थिक सहायता मुख्यमंत्री विवेकाधीन कोष से प्रदान की है।
सुश्री दीपा शाह ने बुधवार को मुख्यमंत्री से भेंट कर अपनी अस्वस्थता से उन्हें अवगत कराया। मुख्यमंत्री ने सुश्री दीपा शाह के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की भी कामना की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

मुम्बई में तीन दिवसीय इंटरनेशनल ट्रैवल एंड टूरिज्म फेयर (टीटीएफ) का हुआ शुभारंभ

–उत्तराखंड में विंटर टूरिज्म की अपार संभावनाएं: महाराज मुम्बई/देहरादूनः मुम्बई में इंटरनेशनल ट्रैवल एंड टूरिज्म फेयर (टीटीएफ) का बुद्धवार को शुभारम्भ हुआ नेहरू तारामंडल वर्ली मुंबई में इंटरनेशनल ट्रैवल एंड टूरिज्म फेयर (टीटीएफ) के तीन दिवसीय आयोजन का शुभारम्भ, उत्तराखंड के पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज और महाराष्ट्र की पर्यटन राज्य […]