केन्द्रीय रक्षा राज्य मंत्री भट्ट पूर्व सीएम खण्डूड़ी से मिले

Ghughuti Bulletin

देहरादून: केन्द्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट आज देहरादून में मौजूद है। ऐसे में पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री मेजर जनरल भुवन चंद खंडूडी से उनके बसंत विहार स्थित आवास में जाकर रक्षा राज्य मंत्री ने आशीर्वाद लिया। साथ ही केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री ने पूर्व सीएम के स्वास्थ का भी हालचाल जाना।

इस अवसर पर वरिष्ठ बीजेपी नेता बलजीत सोनी भी साथ मे मौजूद रहे। आपको बता दें केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री बनने के बाद अजय भट्ट पहली बार पूर्व मुख्यमंत्री खंडूडी से मुलाकात करने पहुंचे थे। इससे पहले जन आशीर्वाद यात्रा का नेतृत्व करने के दौरान भी उनका देहरादून आगमन हुआ था ।

और तब उन्हें पूर्व मुख्यमंत्री खंडूडी से आशीर्वाद लेने जाना था लेकिन कार्यक्रम में विलंब होने के कारण वह मुलाकात नहीं कर पाए थे। ऐसे में आज उन्होंने पार्टी के वरिष्ठ स्तंभ से मुलाकात कर आशीर्वाद लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

रानीपोखरी पुल टूटने की जांच के लिए पहुंची टीम

डोईवाला: रानीपोखरी में जाखन नदी पर बना पुल 27 अगस्त को ध्वस्त हो गया था। पुल के गिरने पर बड़ा हल्ला हुआ था। आनन-फानन में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत मौके का जायजा लेने पहुंचे थे। उसके बाद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भी मौके पर जाकर निरीक्षण किया था। उन्होंने […]