केंद्रीय मंत्री प्रल्हाद जोशी पहुंचे टिहरी झील, बोटिंग का उठाया लुफ्त

Ghughuti Bulletin

देहरादून: केंद्रीय मंत्री प्रल्हाद जोशी इन दिनों उत्‍तराखंड के दौरे पर हैं। सोमवार को उन्‍होंने टिहरी झील में बोटिंग का आनंद लिया। इस दौरान उन्होंने बोट संचालकों की समस्याएं भी सुनीं।

इससे पहले उन्‍होंने फिट आफ इंडिया के तहत कोटि कालौनी से साइकिल रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया तथा आजादी के अमृत महोत्सव के तहत सफाई अभियान कार्यक्रम में प्रतिभाग किया। वह यहां नगर पालिका सभागार में केंद्रीय योजनाओं के लाभार्थियों से संवाद भी करेंगे।

रविवार को केन्द्रीय मंत्री प्रल्‍हाद जोशी टिहरी में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए देहरादून के जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे थे। साथ ही मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने रविवार को जौलीग्रांट एयरपोर्ट में केन्द्रीय संसदीय कार्य मंत्री प्रल्‍हाद जोशी से शिष्टाचार भेंट की। जौलीग्रांट स्थित गेस्ट हाउस में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने केंद्रीय संसदीय मंत्री प्रल्‍हाद जोशी का शाल ओढाकर अभिनंदन किया। इस अवसर पर उन्होंने राज्य से जुड़े विभिन्न मुद्दों वह समसामयिक विषयों पर चर्चा भी की।

इस दौरान कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल भी मौजूद रहे। मुलाकात के बाद केंद्रीय संसदीय कार्यमंत्री प्रल्‍हाद जोशी टिहरी के लिए रवाना हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

मुख्यमंत्री धामी ने मोदी सरकार के आठ वर्ष पूर्ण होने पर आयोजित गरीब कल्याण सम्मेलन को किया सम्बोधित

देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने रविवार को हाथीबड़कला स्थित सर्वे स्टेडियम में केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार के आठ वर्ष पूर्ण होने पर आयोजित गरीब कल्याण सम्मेलन को सम्बोधित किया। कार्यक्रम में आजादी के अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य में ग्राम्य विकास, उद्यान, कृषि विभाग से सम्बन्धित योजनाओं एवं कार्यक्रमों […]