अज्ञात हमलावर ने महिला पर किया जानलेवा हमला, घायल

Ghughuti Bulletin

देहरादून: थाना नेहरू कॉलोनी क्षेत्र के अंतर्गत पशुपति हाईट, चैकी बाईपास के पास सोमवार रात एक महिला पर अज्ञात हमलावर ने हथियार से हमला कर घायल कर दिया।

बताया जा रहा है कि महिला के सिर पर गंभीर चोटें आईं हैं। महिला को परिजनों ने हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां उसका उपचार चल रहा है।

वहीं महिला के पति द्वारा पुलिस को घटना की जानकारी दी गई, वहीं पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सिद्धार्थ आहलूवालिया निवासी स्वर्ण गंगा एनक्लेव ने पुलिस को सूचना दी कि अज्ञात व्यक्ति द्वारा उनकी पत्नी ज्योति नेगी को सोमवार रात को पशुपति हाइट,चैकी बाईपास क्षेत्र के पास किसी हथियार से सिर और गले पर वार कर चोट पहुंचाई है।

सिद्धार्थ को जानकारी मिलते ही वो पत्नी को लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां उसका इलाज चल रहा है।

उन्होंने इस मामले में पुलिस को सख्त कार्रवाई की मांग की है।थाना नेहरू कॉलोनी प्रभारी राकेश गुसाईं ने बताया कि अज्ञात हमलावर की तलाश की जा रही है और घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जा रहा है।

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

रूद्रप्रयाग टनल के लिए 225 करोड़ स्वीकृत

देहरादून:  मुख्यमंत्री त्रिवेन्द सिंह रावत ने मंगलवार को नई दिल्ली में केंद्रीय मंत्री, सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्रालय नितिन गडकरी से भेंट की। मुख्यमंत्री ने उत्तराखण्ड में रोड कनेक्टीवीटी के विकास में महत्वपूर्ण सहयोग के लिए केंद्रीय मंत्री का बहुत आभार व्यक्त किया। मुख्यमंत्री के अनुरोध पर केंद्रीय मंत्री ने […]