अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को मारी टक्कर, मौत

Ghughuti Bulletin

रुड़की: थाना देवबंद क्षेत्र के बिछेटी गांव निवासी एक व्यक्ति की नन्हेड़ा गांव के पास सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। बताया जा रहा कि बाइक सवार किसी काम से नन्हेड़ा गांव जा रहा था। इस दौरान रास्ते में अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मार दी।

वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमॉर्टम के लिए रुड़की सिविल अस्पताल भेज दिया है। थाना देवबंद के गांव बिछेटी निवासी कय्यूम उम्र करीब (55) किसी काम से नन्हेड़ा गांव जा रहा था। जैसे ही वो नन्हेड़ा गांव के करीब पहुंचा तो अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए रुड़की सिविल अस्पताल भेजा दिया है। पुलिस ने बताया कि फिलहाल अज्ञात वाहन की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पूर्व सीएम त्रिवेंद्र व विस अध्यक्ष ने दी पूर्व केन्दीय राज्य मंत्री स्व. बची सिंह को श्रद्धांजलि

ऋषिकेश:भारतीय जनता पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री स्व. बची सिंह रावत का रविवार को निधन हो गया। जिससे उत्तराखण्ड भाजपा में शोक की लहर है। साोमवार सुबह पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत, विस अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल और मंत्री धन सिंह ने ऋषिकेश एम्स एम्स पहुंचकर […]