यूपीसीएल व सरकार पर गरीब व्यक्ति का उत्पीड़न करने का लगाया आरोप

बिल जमा पर अध्किारी जनता के प्रति बरते नरमीः अरविंद

विकासनगर:  ह्यूमन राइट्स एंड आरटीआई एसोसिएशन के अध्यक्ष अरविंद शर्मा ने यूपीसीएल तथा प्रदेश सरकार पर आम गरीब व्यक्ति का उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है।

अरविंद शर्मा ने कहा कि जनता कई महीने तक लाकडाउन के कारण अपने घरों में बंद रही और मजबूरी में उनका व्यापार से लेकर काम धंधा तक पूरी तरह से ठप रहा, ऐसे में लोग अपना बिजली का बिल जमा नहीं कर पाए जिस कारण उनका बिजली बिल कापफी ज्यादा भी हुआ।

जनता की इस मजबूरी को समझते हुए यूपीसीएल के अधिकारियों को और सरकार को जनता के प्रति नरमी बरतनी चाहिए और जनता का सहयोग इंसानियत के नाते करते हुए जो व्यक्ति जितना पैसा जमा करने में सक्षम है उसका उतना पैसा जमा करके उसका कनेक्शन सुचारू रहने देना चाहिए।

शर्मा ने कहा सरकार और विभाग पूरी तरह से तानाशाही पर उतरे हुए हैं। यदि कोई व्यक्ति अपने कुल बिल में से आधे से अधिक पैसा भी जमा करना चाहता है तब भी उसका पैसा जमा ना करके कनेक्शन काटा जा रहा है जो कि सीधा सीधा आम आदमी का उत्पीड़न है। एसोसिएशन अध्यक्ष अरविंद शर्मा ने मांग की कि सरकार और विभाग तत्काल जनता का उत्पीड़न बंद कर सहयोग करें।

कहा मानवीयता के आधार पर जो भी व्यक्ति जितना बिल जितना पैसा जमा करने में सक्षम है उससे उतना पैसा जमा करके कनेक्शन उसका सुचारू रहने दे। अन्यथा एसोसिएशन को बाध्य होकर अदालत की शरण लेनी पड़ेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कांग्रेस ने कोरोना वायर्स को कम्बल ओढ़ाकर सम्मानित किया

देहरादूनं: प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने मसूरी स्थित कांग्रेस कार्यालय में कांग्रेस की प्रदेश महामंत्री गोदावरी थापली के सौजन्य से आयोजित कार्यक्रम में कोरोना वायर्स को कम्बल वितरण एवं ओढ़ाकर सम्मानित किया। उपरोक्त जानकारी देते हुए प्रदेश महामंत्री संगठन विजय सारस्वत ने बताया कि कांग्रेस पार्टी ने पूरे कोरोना […]