उतरांचल प्रेस क्लब कार्यकारिणी चुनाव के तहत 24 दिसंबर तक होगी नाम वापसी

Ghughuti Bulletin

देहरादून : बुधवार को उत्तरांचल प्रेस क्लब कार्यकारिणी-2022 की नई कार्यकारिणी का गठन करने के लिए नामांकन पत्रों की जांच की गई I जिसके बाद अध्यक्ष पद पर जितेंद्र अंथवाल, भूपेन्द्र कंडारी, वरिष्ठ उपाध्यक्ष पद पर मनमोहन शर्मा, कनिष्ठ उपाध्यक्ष पद पर गीता मिश्रा, महामंत्री पद पर ओ.पी. बेंजवाल व अजय राणा, संयुक्त मंत्री दिनेश कुकरेती व संयुक्त मंत्री महिला आरक्षित पद पर नलिनी गोसाईं, कोषाध्यक्ष पद पर नवीन कुमार और पवन नेगी, सम्प्रेक्षक पद पर श्रीनिवास पंत व विनोद पोखरियाल, सदस्य कार्यकारिणी के नौ पदों पर निम्न प्रत्याशियों प्रवीन बहुगुणा, मौ. असद खान, राजेश बड़थ्वाल, अमित ठाकुर, दया शंकर पाण्डेय, नवीन कुमार, राजकिशोर तिवारी, सुरेन्द्र सिंह डसीला, राम अनुज, महेश कुमार पाण्डेय, सोबन सिंह, ठाकुर नेगी और योगेश सेमवाल ने नामांकन किया है। इस दौरान चुनाव अधिकारी शूरवीर सिंह भंडारी ने बताया कि कोषाध्यक्ष व सदस्य कार्यकारिणी पद पर एक-एक नामांकन रद्द किया गया है।

भण्डारी ने बताया कि नाम वापसी की प्रक्रिया 24 दिसंबर को प्रातः 11.30 बजे से 2.30 बजे तक होगी उसके बाद प्रत्याशियों की अंतिम सूची जारी की जाएगी। उन्होंने बताया कि मतदान दिनांक 29 दिसंबर, 2021 को प्रातः 9 बजे से 2 बजे तक होगा। इसके साथ ही उन्होंने मतदाताओं से अपील है कि वे मतदान के लिए अपने साथ प्रेस क्लब का पहचान पत्र अवश्य लाये। इस मौके पर सहायक चुनाव अधिकारी राजू पुशोला, लक्ष्मी बिष्ट भी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

रोजगार मिलेगा तो पलायन रूकेगा: वीरेन्द्र सिंह रावत

देहरादून: उत्तराखंड क्रान्ति दल ने अपने 16 सदस्यों की 2022 के विधान सभा चुनावों की सूची जारी कर दी है जिसमें पौडी़ जनपद में चौबट्टखाल सीट से युवा प्रत्यासी वीरेन्द्र सिंह रावत को दावेदार बनाया गया है। प्रेस क्लब में आयोजित पत्रकार वार्ता में रावत ने कहा, कांग्रेस, भाजपा के […]