उत्तराखण्ड कांग्रेस कमेटी ने जन जागरण अभियान के तहत किया, मिस्ड कॉल नम्बर व प्रश्नावली का पम्पलेट जारी

Ghughuti Bulletin

देहरादून: उत्तराखण्ड कांग्रेस कमेटी ने रविवार को प्रदेशभर में चलाये जा रहे जन जागरण अभियान के तहत प्रदेश कार्यालय में पत्रकार वार्ता कर पार्टी द्वारा चलाए जा रहे जन जागरण अभियान के तहत कार्यक्रम के साथ मिस्ड कॉल नम्बर एवं प्रश्नावली का पम्पलेट जारी किया। इस दौरान अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की प्रवक्ता रागिनी नायक व चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष हरीश रावत ने पत्रकारों को संबोधित किया।

पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए हरीश रावत एवं प्रवक्ता रागिनी नायक ने कहा कि कांग्रेस पार्टी द्वारा पण्डित जवाहर लाल नेहरू की जयंती के अवसर पर पूरे प्रदेश में जनजागरण अभियान चलाया जा रहा है। उनहोंने कहा कि इसके तहत विभिन्न कार्यक्रम भी आयोजित किये जा रहे हैं।

इसके अलावा पार्टी के नेताओं ने पत्रकार वार्ता के माध्यम से कांग्रेस सरकार एवं भाजपा सरकारों के तुलनात्मक आंकडे तथा भाजपा की केन्द्र व राज्य सरकार की विफलताओं को भी जनता के बीच ले जा कर जनता से सीधे संवाद की रूप रेखा प्रस्तुत की।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

कंगना रनोट के विवादित बयान को कांग्रेस ने बताया स्वतंत्रता सेनानियों का अपमान

देहरादून: अभिनेत्री कंगना रनोट के बयान को लेकर कांग्रेस पूरी तरह हमलावर हो गई है। जिसको लेकर प्रदेश कांग्रेस ने कंगना के उस बयान की कड़े शब्दों में निंदा की है जिसमें कंगना ने कहा था कि, देश को 1947 में जो आजादी मिली थी वह भीख में मिली है। […]