पूजा प्रशाली सहित कई महिलायें हुई उत्तराखंड क्रान्ति दल में शामिल

Ghughuti Bulletin

देहरादून: प्रेस क्लब में आयोजित उत्तराखंड क्रांति दल महिला प्रकोष्ट की प्रेस वार्ता में पूजा प्रशाली ने अपनी महिला साथियों के साथ दल की सदस्यता ग्रहण की ,प्रेस वार्ता में केन्द्रीय अध्यक्ष महिला प्रकोष्ट प्रमिला रावत ने कहा हमारे उत्तराखंड की नारी सिर्फ सम्मान की भूखी है।कुछ राजनैतिक दल महिलाओं को मुफ्त विजली, पानी,गैस,देने की बात कर रहे हैं।उनको हम महिलाऐं ये बताना चाहती हैं हमारे राज्य की नारी त्याग और बलिदान की प्रतीक हैं।राज्य आन्दोलन इस बात का गवाह है।

हमारी महिलाऐं बेलमती चौहान,और हंसा धनाई,ने अपने प्राणों की आहुति देकर इस राज्य का निर्माण होने में भूमिका निभायी।आज सूबे की महिलाओं का सम्मान और पीडा, यदि कोई समझता है तो वो यूकेडी है।आगामी विधान सभा चुनाव में राज्य की जनता अपने क्षेत्रीय दल में विस्वास रखते हुए सरकार बनाने में दल को महत्तवपूर्ण भूमिका देगी और जनमत मिलेगा।वार्ता में पार्टी के वरिष्ट नेता सुनील ध्यानी भी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

मिस ब्यूटीफुल स्माईल में प्रतिभागियों ने बिखेरी मुस्कान

देहरादून: सिनमिट कमयुनिकेशंस की ओर शनिवार को मोहब्बेवाला स्थित लक्सरी कार्स में मिस ब्यूटीफुल स्माईल और मिस परफेक्ट टैन सब-कांटेस्ट का आयोजन किया गया। इस मौके पर प्रतिभागियों ने महफ़िल में अपनी स्माईल से सबका दिल जीत लिया। इस मौके पर जजेस ने प्रतिभागियों की स्माईल से जुड़े सवाल किए।इस […]