ऑल इंडिया पुलिस आर्चरी चैंपियनशिप में उत्तराखण्ड पुलिस के जवान ने जीता स्वर्ण पदक

Ghughuti Bulletin

देहरादून: उत्तराखण्ड पुलिस के जवान ने दसवीं ऑल इंडिया पुलिस आर्चरी चैंपियनशिप में तीरंदाजी में स्वर्ण पदक जीतकर प्रदेश का मनाम गौरवान्वित किया ।

पुलिस महानिरीक्षक एवं वरिष्ठ उपाध्यक्ष उत्तराखण्ड पुलिस स्पोर्ट्स कंट्रोल बोर्ड ने अमित सिन्हा ने बताया कि ऑल इंडिया पुलिस आर्चरी चैंपियनशिप का आयोजन दिनांक 9 नवम्बर से 13 नवम्बर तक 39 वीं बटालियन आईटीबीपी कैंपस, ग्रेटर नोएडा में हुआI इस प्रतियोगिता में आरक्षी सन्तोष कुमार ने 50 मीटर कम्पाउण्ड राउण्ड में स्वर्ण एवं 50 मीटर कम्पाउण्ड की ही अलग श्रेणी में कांस्य पदक अर्जित किया ।

पुलिस मुख्यालय उत्तराखण्ड, देहरादून में अशोक कुमार,पुलिस महानिदेशक उत्तराखण्ड ने दसवीं ऑल इंडिया पुलिस आर्चरी चैंपियनशिप में पदक प्राप्त खिलाड़ियों से मिलकर उन्हें शुभकामनाएं देते हुये भविष्य में होने वाली प्रतियोगिताओं के लिए कड़ी मेहनत व लगन से अभ्यास करने व स्वर्ण पदक प्राप्त करने हेतु प्रेरित किया। अशोक कुमार ने कहा कि हमारे खिलाड़ी राष्ट्रीय एवं अंतर्राष्ट्रीय स्पर्धाओं में पदक जीतकर देश और प्रदेश को गौरवान्वित कर रहे हैं, जिन पर हमें गर्व है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

सीएम धामी ने दी प्रेस दिवस की शुभ कामनाएं

देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने राष्ट्रीय प्रेस दिवस पर मीडिया से जुड़े सभी प्रतिनिधियों को शुभकामनाएं दी है। उन्होंने कहा कि मीडिया लोकतंत्र का चौथा स्तंभ है और लोकतंत्र के लिए प्रेस की स्वतंत्रता अहम है। प्रेस किसी भी समाज का आईना होता है। मुख्यमंत्री ने कहा कि मानव […]