उत्तराखंड: राहुल गांधी की रैली के दौरान भाजपा के एक मंत्री हो सकते हैं कांग्रेस में शामिल

Ghughuti Bulletin

देहरादून: आगामी 16 दिसंबर को देहरादून में होने वाली राहुल गांधी की रैली के दौरान भजपा को बड़ा झटका लग सकता है। कांग्रेस पार्टी राज्य में बीजेपी सरकार के एक मंत्री को अपने पाले में लाकर भाजपा को करारा जवाब देने की तैयारी कर रही है। भाजपा के इस कद्दावर नेता के कांग्रेस में शामिल कराने को लेकर कई दौर की वार्ता होने की चर्चा भी है। कांग्रेस के प्रदेश संगठन से लेकर राष्ट्रीय नेतृत्व की उक्त भाजपा नेता से कई दौर की वार्ता हो चुकी है। कुछ बिन्दुओं पर अभी सहमति बननी बाकी है।

उत्तराखंड में अब तक कांग्रेस यशपाल आर्य को अमने खेमे में मिलाने के बाद फिर से भाजपा को झटका देकर आगामी विधानसभा चुनाव से पहले बढ़त बनाना चाहती है। उसकी नजर भाजपा के एक कद्दावर नेता पर टिकी हुई है, जो कि वर्तमान में मंत्री भी हैं। समय समय पर हरीश रावत सार्वजनिक मंचों पर इस तरह की बात कह चुके हैं कि किसी के भी कांग्रेस में शामिल होने पर कोई आपत्ति नहीं है।

राहुल गांधी की देहरादून रैली को सफल बनाने के लिए पार्टी का केन्द्रीय नेतृत्व से लेकर प्रदेश नेतृत्व ने पूरा दम लगा रखा है। और वह इस रैली के माध्यम से भाजपा से हर हाल में बढ़त बनाना चाहती है। चर्चा है कि भाजपा नेता को कांग्रेस में शामिल कराने की कसरत पिछले कई दिनों से चल रही है। कई दौर की वार्ता भी हो चुकी है। लेकिन अंतिम फैसला अभी होना बाकी है। कांग्रेस इसमें सफल हो पाती है या नहीं यह आगामी 16 दिसंबर की रैली में ही पता चल सकेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

सैन्यधाम पहुंचे रक्षा मंत्री राजनाथ, शहीदों के आंगन की मिट्टी पर अर्पित की पुष्पांजलि

देहरादून: भारत के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज बुधवार को देहरादून के सैन्यधाम पहुंचे। सैन्यधाम पहुंचकर राजनाथ सिंह ने शहीदों के आंगन की मिट्टी पर पुष्पांजलि अर्पित की। रक्षा मंत्री के साथ सीएम पुष्कर सिंह धामी, केंद्रीय मंत्री अजय भट्ट, विस अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल, भाजपा अध्यक्ष मदन कौशिक, पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत और टिहरी सांसद माला राज्य […]