उत्तराखंड युवा आर्मी एकता संगठन ने यूपी बार्डर पर की किसान नेता राकेश टिकैत से मुलाकात

हरिद्वार: उत्तराखंड युवा आर्मी एकता संगठन के कार्यकर्ताओ ने गाजीपुर पहुंचकर राकेश टिकैत को दिया गंगा जल।

प्रदेश अध्यक्ष प्रेम शर्मा ने गाजीपुर बॉर्डर पहुंचकर किसान भाइयो को समर्थन दिया ,साथ ही किसान नेता राकेश टिकैत को राम नाम की चादर उढाकर गंगा जल प्रसाद दिया।

राकेश टिकैत न उत्तराखंड युवा आर्मी का गंगा जल देने पर आभार जताया साथ ही उत्तराखंड वासियो को किसानो का समर्थन करने के लिए कहा।

प्रेम शर्मा ने विरोध जताते हुए कहा सरकार को तत्काल केंद्रीय कृषि कानून को बापस लेना चाहिए।

नितिन सिंह ने कहा हमारे देश का किसान दो महीने से ज्यादा समय से गाजीपुर बॉर्डर पर अपना परिवार छोड़कर बैठा है । लेकिन सरकार आंखे बंद कर के बैठी है । हमारे देश मे किसानो को अनदाता का रूप मे पूजा जाता है। लेकिन सरकार किसानो के साथ देश की जनता को रुलाने का काम कर रही है । देश की जनता इसे बर्दास्त नहीं करेगी संजय कुमार ने कहा खेत मे किसान और बॉर्डर पर जवान है, इसलिए हमारा भारत मजबूत और ऊचांइयांे की ओर है, लेकिन सरकार किसानो की मांगे न मानकर किसानो के साथ अन्याय कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

राज्य विश्वविद्यालयों में शीघ्र लागू होगी डिजी लाॅकर व्यवस्थाः डाॅ धन सिंह

-प्रत्येक निजी शिक्षण संस्थान एक-एक गांव गोद लेकर चलायेंगे जागरूकता अभियान -निजी शिक्षण संस्थानों को वर्ष 2022 तक करवाना होगा नैक मूल्यांकन देहरादून:  राज्य के राजकीय विश्वविद्यालयों में शीघ्र ही डिजी लाॅकर व्यवस्था लागू की जायेगी ताकि छात्र-छात्राओं को घर बैठे अपने अंकपत्र एवं प्रमाण पत्र उपलब्ध हो सकेंगे। यह […]