उत्तराखंड की पहली लाइफस्टाइल पत्रिका “डिसकवर उत्तराखंड”लांच

Ghughuti Bulletin

देहरादून:  एक शानदार कार्यक्रम जिसमें जुबिन नौटियाल सहित विभिन्न क्षेत्रों से गणमान्य लोगों ने लिया। उत्तराखंड की पहली लाइफस्टाइल मैगजीन ” डिस्कवर उत्तराखंड” लांच की गई।
पहला अंक साहिल खान- युवा फिटनेस आइकन’ को कवर पेज स्टार लिया गया ।

पत्रिका ने मनोरंजन उद्योग के साथ-साथ अन्य क्षेत्रों से भी कई जाने माने नाम रखे। ‘बम भोल फेम वायरस उत्तराखंड के सिंगिंग सेंसेशन कुशाग्र ठाकुर, निलय हाइट्स, नासिर बेस्पोक कुछ ऐसे नाम हैं जिन्हें पहले अंक में प्रदर्षित किया गया है।

यही नहीं, डिस्कवर उत्तराखंड में राज्य की समृद्ध और ज्वलंत संस्कृति को प्रदर्शित करने वाले उत्तराखंड के बहुमुखी पहलू भी हैं। यह कुछ अनसुनी कहानियों को भी साझा करता है जो निश्चित रूप से बड़े दर्शकों तक पहुंचने की आवश्यकता है।

बहुत कम समय के भीतर, डिस्कवर उत्तराखंड ने बड़ी संख्या में पाठक बना लिए है। इसका उद्देश्य अधिक से अधिक दर्शकों तक पहुंचना है, और लोगों को इस बारे में अधिक से अधिक जागरूक करना है कि उत्तराखंड की क्या खासियत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सैकड़ों किसानों ने किया राजभवन कूच

पुलिस ने हाथीबड़कला चैकी पर रोका सभा आयोजित कर सरकार पर बरसे किसान कृषि कानूनों को निरस्त  करने के लिए राष्ट्रपति को भेजा ज्ञापन देहरादून:  नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर संयुक्त किसान मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने दिल्ली में किसानों के समर्थन में राजभवन कूच किया। हालांकि प्रदर्शनकारियों को […]