वन दारोगा की संदिग्ध परिस्थिति में मौत

Ghughuti Bulletin

खटीमा: उधमसिंह नगर जिले के खटीमा वन विभाग के आवासीय परिसर में देर रात वन दारोगा रामप्रसाद का शव उनके कमरे में संदिग्ध अवस्था में मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस की टीम ने घटनास्थल का मौका मुआयना कर मृतक वन दारोगा का शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

खटीमा वन रेंज में कार्यरत वन दारोगा रामप्रसाद का उनके कमरे में शव मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही खटीमा वन रेंजर राजेंद्र मनराल और एसडीओ शिवराज चंद घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली।

खटीमा वन रेंजर राजेंद्र मनराल ने मीडिया को बताया कि उन्हें सूचना मिली कि खटीमा वन विभाग में कार्यरत वन दारोगा रामप्रसाद का शव उसके आवासीय कमरे में पड़ा हुआ है। इस पर उन्होंने तत्काल पुलिस को सूचित कर अपने उच्च अधिकारियों को भी घटना की सूचना दी।

एसएसआई लक्ष्मण सिंह ने मीडिया को बताया कि सूचना पर तत्काल पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए खटीमा सरकारी अस्पताल में भेज दिया है। साथ ही आस पड़ोस में रहने वाले वन कर्मियों से मामले में जानकारी ली जा रही है। मृत्यु के कारणों का पता पोस्टमॉर्टम के बाद ही चल पाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मुख्यमंत्री ने सुनी विधानसभा परिसर में धरने पर बैठे विधायकों की बात, समस्याओं के समाधान का दिया भरोसा

देहरादूनः विधान सभा मानसून सत्र के चलते आज चौथे दिन पिरान कलियर के विधायक फुरकान अहमद और भगवानपुर की विधायक ममता राकेश अपनी मांगों को लेकर विधानसभा परिसर में धरने पर बैठे। जिसके बाद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी उनके पास गये और उनकी बातों को सुना। मुख्यमंत्री ने धरने पर […]