चमोली जिला पँचायत उपाध्यक्ष ने लगाए वित्तीय अनियमितता के आरोप

Ghughuti Bulletin

देहरादून: चमोली जिला पंचायत उपाध्यक्ष लक्ष्मण सिंह ने जिला पंचायत अध्यक्ष रजनी भंडारी पर भारी वित्तीय अनियमितता का आरोप लगाया लक्ष्मण सिंह ने कहा चमोली में ठेकेदारों को कार्यो का भुगतान समय पर नहीं किया जा रहा है।हड़ताल और तालाबंन्दी के बावजूद भी भुगतान नहीं किया जा रहा है।जिला पंचायत के कार्यों में पूर्व मंन्त्री राजेन्द्र भंडारी का हस्तक्षेप रहता है।

जिला पंचायत के द्वारा बनाए गये विवेकाधीन कोष का उपयोग सिर्फ भंडारी राजेन्द्र सिंह जी के क्षेत्र में किया जा रहा है। 2013 में नंन्दा राजजात में भी विकास कार्यों में धांधली का आरोप राजेन्द्र भंडारी पर है।जिसके लिए सरकार ने भंन्डारी ने कारण बताओ नोटिस जारी किए,पर इस पर कोई कार्यवाही नहीं हुई।इस पूरे प्रकरण में भा ज पा हो या काँग्रेस दोनों ही पूर्व मंन्त्री को बचाने में लगे हुए हैं।सरकार को चाहिए इस पूरे प्रकरण की जांच कर दोषियों पर सख्त कार्यवाही की जाय।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

लोक परम्परा को आगे बढ़ाने  में कलाकारों की महत्वपूर्ण भूमिका: सीएम धामी

देहरादून: आज मंगलवार को मुख्यमंत्री आवास में उत्तराखंड के कलाकारों के दल ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से भेंट की। इस अवसर पर उत्तराखंड में लोक कला एवं लोक संस्कृति को बढ़ावा देने पर बातचीत हुई। मुख्यमंत्री ने कहा कि लोक परम्परा को आगे बढ़ाने  में कलाकारों की महत्वपूर्ण भूमिका […]