विवेक अग्निहोत्री ने किया रणवीर सिंह का समर्थन

Devendra Budakoti

देहरादून: बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह की बोल्ड तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया। लोगों ने अभिनेता को काफी ट्रोल कर रहे हैं। वहीं अभिनेता के खिलाफ ‘महिलाओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने’ के आरोप में एफआईआर दर्ज करा दी गयी हैं। वहीं अब इस मामले पर विवेक अग्निहोत्री का बयान आया है। 

मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान विवेक अग्निहोत्री ने इस विवाद पर टिप्पणी करते हुए कहा, “यह बहुत ही स्टूपिड एफआईआर है। यह एक ऐसा मासला है, जिस पर बिना किसी कारण के इतना बवाल हो रहा है।

उन्होने कहा कि, प्राथमिकी में लिखा है कि महिलाओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाई जा रही है। अब बताओ, जब महिलाओं की बोल्ड तस्वीरें सामने आती होती हैं, तो क्या इससे पुरुषों की भावनाओं को ठेस पहुंचती है? यह एक ऐसा मूर्खतापूर्ण तर्क है।

विवेक ने आगे कहा, हमारी संस्कृति में मानव शरीर की हमेशा सराहना की गई है। मैं कहूंगा कि मानव शरीर ईश्वर की सबसे सुंदर रचना है इसमें गलत क्या है? मुझे ऐसी चीजें पसंद नहीं हैं। यह बहुत रूढ़िवादी सोच को दर्शाता है जिसका मैं समर्थन नहीं करता।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

पीएमएलए पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, ईडी के सारे अधिकारों को ठहराया सही

देहरादून:  प्रीवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट पर सुप्रीम कोर्ट ने बड़ा फैसला सुनाया है। कोर्ट ने पीएमएलए कानून के विभिन्न प्रावधानों को चुनौती देने वाली याचिकाओं को खारिज कर दिया है। प्रवर्तन निदेशालय की तरफ से दर्ज केस में फंसे लोगों को इससे बड़ा झटका लगा है I कोर्ट ने कहा है […]