हम जनता से वादे करके सत्ता में आए हैं वादों को पूरा करने के लिए काम तो करना ही होगा: सीएम धामी

Ghughuti Bulletin

देहरादून : दूसरी बार मुख्यमंत्री बने पुष्कर सिंह धामी आक्रामक नजर आ रहे हैं। सोमवार को उन्होंने अधिकारियों के साथ बैठक की I जिसमें उन्होंने अपने इरादे साफ कर दिए। पहले ही दिन वह अफसरों पर फायर होते दिखे। उन्होंने कहा कि वह पांच महीने के मुख्यमंत्री नहीं हैं। उस समय की परिस्थितियां भिन्न थी। हम जनता से वादे करके सत्ता में आए हैं। वादों को जमीन पर उतारने के लिए काम तो करना ही होगा।

मुख्य सचिव को निर्देश देते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि यह सुनिश्चित कर लिया जाए कि सभी अधिकारी एवं कर्मचारी समय पर ऑफिस पहुंचे और ऑफिस टाइम में पूर्ण मनोयोग से कार्य करें। इसके साथ ही समय पर कार्यालय न आने वाले अधिकारियों एवं कर्मचारियों की सूची तैयार हो और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। 

वहीं जन समस्याओं का तत्काल समाधान किया जाए। सुनिश्चित कर लिया जाए कि जनता एवं जनप्रतिनिधियों के फोन अवश्य रिसीव करें। यदि किसी वजह से फोन रिसीव न कर पाएं तो कॉल बैक जरूर करें।

सीएम धामी ने कहा कि हमारी सरकार का मुख्य फोकस पारदर्शिता और मितव्ययिता पर है। इसमें किसी भी तरह कमी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। लापरवाही बरतने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

आरएसएस की आज से हरिद्वार में राष्ट्रीय चिंतन बैठक,भावी एजेंडे पर होगी चर्चा

देहरादून : राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) की सात दिवसीय राष्ट्रीयचिंतन बैठक मंगलवार यानी आज से होगी I बैठक हरिद्वार के पास रायवाला में होगी। सात दिन के इस चिंतन में संघ अपने कामकाज की समीक्षा करने के साथ ही भावी एजेंडा तय करेगा। संघ के अखिल भारतीय प्रचार प्रमुख सुनील […]