हवाई उड़ानों पर मौसम की मार

Ghughuti Bulletin

डोईवाला:  मौसम की खराबी का असर हवाई उड़ानों पर भी पड़ रहा है। घने कोहरे के चलते फ्लाइट देरी से पहुंच रही हैं। सुबह आने वाली इंडिगो और एयर इंडिया की फ्लाइट देरी से जौलग्रांट एयरपोर्ट पहुंची। वहीं 12 जनवरी से शुरू हुई स्पाइस जेट की फ्लाइट को अनिश्चित काल के लिए कैंसिल कर दिया गया है। स्पाइसजेट की दिल्ली, अहमदाबाद, जयपुर से आने वाली फ्लाइट तकनीकी कारणों का हवाला देते हुए कैंसिल कर दी गई हैं।

मौसम की खराबी का असर हवाई उड़ानों पर भी देखने को मिल रहा है। घने कोहरे के चलते बृहस्पतिवार को जौलीग्रांट एयरपोर्ट आने वाली सुबह की इंडिगो और एयर इंडिया एयरलाइंस की फ्लाइट 10 बजे के बाद जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर पहुंची। वहीं स्पाइसजेट की 3 फ्लाइट निरस्त हो गई हैं। इन फ्लाइटों पर अनिश्चित काल के लिए रोक लगा दी गई है।

स्पाइसजेट की पहली 3 फ्लाइट 12 जनवरी से शुरू हुई थी। रविवार को छोड़कर 6 दिन अपनी सेवा दे रही थी और जयपुर से उड़ान भरकर सुबह 8ः00 बजे जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचती थी। 9ः00 बजे जौलीग्रांट एयरपोर्ट से अहमदाबाद के लिए उड़ान भरती थी। दूसरी फ्लाइट अहमदाबाद से उड़ान भरकर 2ः00 बजे जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर पहुंचती थी। 2ः35 पर दिल्ली एयरपोर्ट के लिए उड़ान प्रस्तावित थी।

वहीं तीसरी फ्लाइट दिल्ली से उड़ान भरकर शाम को 4ः55 पर जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचनी थी। 4ः50 पर जौलीग्रांट एयरपोर्ट से जयपुर के लिए प्रस्तावित थी लेकिन इन तीनों फ्लाइटों को तकनीकी कारणों के चलते रोक दिया गया है। एयरपोर्ट निदेशक डीके गौतम ने बताया कि मौसम की खराबी के चलते और एयरपोर्ट पर विजिबिलिटी बेहद कम होने के चलते सुबह की आने वाली फ्लाइट देरी से पहुंच रही हैं। वहीं स्पाइसजेट की जनवरी से शुरू हुई फ्लाइट तकनीकी कारणों के चलते निरस्त कर दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

यमुना नदी में डाला जा रहा सीवर का गंदा पानी

रक्षक संघ ने राष्ट्रपति को भेजा ज्ञापन विकासनगर:  क्षेत्र में सीवर का गंदा पानी सीधे यमुना नदी में डाला जा रहा है। इस संबंध में मां यमुना रक्षक संघ ने तहसील प्रशासन के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजा है।उद्गम स्थल यमुनोत्री से मां यमुना नदी की निर्मल धारा हरिपुर, […]