भाजपा के विभिन्न मोर्चाें व प्रकोष्ठों के पदाधिकारियों का स्पीकर अग्रवाल ने किया स्वागत

Ghughuti Bulletin

ऋषिकेश: भारतीय जनता पार्टी द्वारा विभिन्न मोर्चा, प्रकोष्ठ एवं विभागों में विभिन्न पदाधिकारियों की घोषणा की है। आज ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के नवनियुक्त पदाधिकारियों ने विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल के बैराज रोड स्थित कार्यालय पर पहुंचकर शिष्टाचार भेंट की। इस अवसर पर नवनियुक्त पदाधिकारियों का  अग्रवाल ने पुष्पगुच्छ भेंट कर स्वागत किया।

इस अवसर पर अग्रवाल ने कहा है कि अपने दायित्वों का परिश्रम के साथ निर्वहन किया जाए।अग्रवाल ने कहा है राजनीतिक रूप से अनेक पार्टियां आज देश भर में है परंतु राष्ट्र विचारधारा से ओतप्रोत जिस पार्टी ने दायित्व दिया है उसके प्रति अपने कर्तव्यों का निर्वहन प्रत्येक पदाधिकारी को करना चाहिए।

अग्रवाल ने कहा है कि सरकार द्वारा अनेक जन उपयोगी योजनाएं संचालित की जा रही है उन योजनाओं को आम जनमानस तक पहुंचाने का कार्य पदाधिकारियों का है जिनको पार्टी ने नियुक्त किया है।

उन्होंने कहा है कि जनता और सरकार के बीच में पदाधिकारी सेतु का काम करें ताकि सरकार की योजनाओं का लाभ आम लोगों तक पहुंच सकें। अग्रवाल ने विश्वास जताया जिस भी कार्यकर्ता को दायित्व दिया गया है वह निष्ठा पूर्वक अपने दायित्व का निर्वहन करेंगे।

इस दौरान भारतीय जनता पार्टी के पूर्व मंडल अध्यक्ष चेतन शर्मा ने विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल का आभार व्यक्त किया और कार्यकर्ताओं की ओर से विश्वास दिलाया है कि वह अपने कर्तव्य के  पथ पर उत्कृष्ट साबित होंगे।

इस अवसर पर राष्ट्रीय महा संपर्क अभियान के जिला संयोजक रविंद्र राणा, पूर्व सैनिक प्रकोष्ठ के जिला सह संयोजक गोपाल सिंह रावत, आर्थिक उद्योग प्रकोष्ठ के जिला संयोजक रामरतन रतूड़ी, प्रचार साहित्य निर्माण विभाग के जिला संयोजक मुनेंद्र गैरोला, स्वच्छता भारत के जिला संयोजक प्रदीप धस्माना, बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के जिला संयोजक कविता शाह, सह जिला संयोजक बीना बंगवाल, मीडिया विभाग की सह जिला संयोजक नीलम चमोली,  ई-ग्रंथावली अध्ययन कक्ष के सह जिला संयोजक मुनीराम रयाल, कार्यालय आधुनिकरण एवं रखरखाव के जिला संयोजक संजय व्यास, व्यापार प्रकोष्ठ के जिला संयोजक चेतन शर्मा, पंचायत प्रकोष्ठ के सह जिला संयोजक चंद्रमोहन पोखरियाल, गोरखा प्रकोष्ठ के सह जिला संयोजक अमर खत्री, आदि सहित अनेक नव नियुक्त कार्यकर्ता गण उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आपातकाल की बरसी को भाजपा ने बताया काला दिवस

-काली पट्टी बांधकर जताया विरोध देहरादून: भारतीय जनता पार्टी ने आपातकाल की बरसी पर 25 जून को काला दिवस के रुप में मनाया। आज ऋषिकेश में भाजपा के आला नेताओं सहित तमाम कार्यकर्ताओं ने आपातकाल की घटना को याद करते हुए भाजपा के कार्यकर्ताओं ने हाथ में काली पट्टी बांध […]