मजदूर नही मिले तो पुलिस ने खुदपहुंचाए अस्पताल में ऑक्सीजन सिलेंडर

देहरादून: रायपुर स्पोर्ट्स स्टेडियम में वाहन से ऑक्सीजन सिलेंडर उतारने को मजदूर नहीं मिले। ये देखकर शांति व्यवस्था में लगे पुलिसकर्मियों ने खुद ही सिलेंडर उतारने शुरू कर दिये। पुलिसकर्मियों ने सिलेंडर उतारकर अस्पताल तक भी पहुंचाए।

वर्तमान में कोविड-19 संक्रमण के बढ़ते मरीजों के मद्देनजर रायपुर कोविड केयर सेंटर में अधिक मरीज भर्ती हो रहे हैं। इस कारण सिलेंडर की खपत अधिक हो रही है। गुरुवार को सिलेंडर का एक वाहन रायपुर स्पोर्ट्स स्टेडियम में पहुंचा. लेकिन सिलेंडर उतारने के लिए लेबर उपलब्ध नहीं थे।

इस कारण ट्रक कई देर तक वहां खड़ा रहा. अस्पताल में सिलेंडरों की कमी हो रही थी। पुलिस के संज्ञान में आते ही चैकी प्रभारी मालदेवता उप निरीक्षक दीपक पंवार एवं ड्यूटी में तैनात पुलिस के जवानों ने सिलेंडर को वाहन से उतारकर अस्पताल तक पहुंचाया।

थाना रायपुर प्रभारी दिलबर सिंह नेगी ने बताया कि ड्यूटी पर तैनात जवानों ने सिलेंडर उतारे. पुलिस के जवानों ने भरे हुए सिलेंडर उतारकर अस्पताल तो पहुंचाए ही, खाली सिलेंडर लाकर ट्रक में भी लोड किए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

एके घिल्डियाल बने कोटेश्वर बांध परियोजना के महाप्रबंधक

टिहरी: एके घिल्डियाल को टीएचडीसी इंडिया लि. प्रबंधन तंत्र ने कोटेश्वर बांध परियोजना का महाप्रबंधक नियुक्त किया है। घिल्डियाल इससे पूर्व कोटेश्वर बांध परियोजना में ओ एंड एम विभाग में अपर महाप्रबंधक के पद पर कार्यरत थे। उन्होंने अब तक विद्युत, सूचना एवं प्रौद्योगिकी विभागों में अपनी सेवाएं दी हैं। […]