वैक्सीनेशन मेले के मेगा लक्की ड्रा प्रतियोगिता के विजेताओं की घोषणा, रीना शुक्ला ने जीता हौंडा एक्टिवा, कुल 22 प्रतिभागियों को मिले पुरस्कार

Ghughuti Bulletin

देहरादून: आज शुक्रवार को ऋषिपर्णा सभागार में जनपद  देहरादून में 18 अक्टूबर से 2 नवम्बर तक हुए आयोजित वैक्सीनेशन मेले के अन्तर्गत स्मार्ट सिटी परियोजना द्वारा प्रायोजित लक्की ड्राॅ प्रतियोगिता के विजेताओं के नाम लक्की ड्रा द्वारा ड्राॅ जिलाधिकारी डाॅ0 आर राजेश कुमार एवं मुख्य विकास अधिकारी की उपस्थिति में निकाले गए। इस ड्रा में कुल  22  प्रतिभागी मेगा लक्की ड्राॅ के माध्यम से चुने गए, जिन्हें आज स्थानीय परेड मैदान में आयोजित कार्यक्रम स्थल पर माननीय मुख्यमंत्री द्वारा पुरस्कार वितरित किये जाएंगे।                            

  मेगा लक्की ड्राॅ के माध्यम से चुने गये विजेता प्रतिभागियों में प्रथम पुरस्कार होण्डा एक्टिवा की विजेता रीना शुक्ला, द्वितीय पुरस्कार टी0वी0 विद साउण्ड सिस्टम के विजेता मनीष कोठियाल, तृतीय पुरस्कार फ्रीज डबल डोर के विजेता डाॅ0 मोहन शर्मा, चतुर्थ पुरस्कार माइक्रो वेब के विजेता जसपाल सिंह, राधिका पाण्डे, पूनम रावत, पांचवे पुरस्कार वाशिंग मशीन के विजेता सत्यप्रडारा, सुभाष बडोनी, दिक्षा रावत, छठे पुरस्कार फूड प्रोसेसर के  विजेता कोमल गंजानान, चरनजीत कौर, अजय कुमार तथा सातवें पुरस्कार टी-शर्ट के विजेता आशुतोष भंडारी, पूरण सिंह, पूनम, रमन मिश्रा, रंजना गोदियाल, सीमा देवी, शूशा देवी, विनिता काली,नूलित क्षेत्री, राहुल नाथ रहे। जिलाधिकारी ने सभी विजेता प्रतिभागियों को बधाई दी।

जिलाधिकारी ने बताया कि 18 अक्टूबर से 01 नवम्बर तक लगभग 81 हजार लोगों ने दूसरी डोज लगवायी है। उन्होंने वैक्सीनेशन मेले में बढ़-चढ़कर भाग लेने के लिए जनमानस का धन्यवाद ज्ञापित किया साथ ही कार्यक्रम के व्यापक प्रचार-प्रसार कर सफल बनाने के लिए मीडिया के सहयोग की भी प्रशंसा की। उन्होंने बताया कि अभी लगभग 6 लाख लोगों को वैक्सीनेशन की दूसरी डोज लगनी है। 

 जिलाधिकारी ने सभी लोगों से अनुरोध किया कि जिनको कोविड वैक्सीनेशन की दूसरी डोज लगनी है वह अपनी बारी आने पर अवश्य ही दूसरी डोज लगवाएं। साथ ही जिन्होंने अभी तक वैक्सीनेशन की डोज नहीं लगवाई है वह वैक्सीनेशन जरूर करवाएं। उन्होंने कहा कि अभी एक और वैक्सीनेशन ड्राईव चलायी जाएगी। जिलाधिकारी ने सभी जनपदवासियों को धनतेरस एवं दीपावली की शुभकामनाएं देते हुए सुरक्षित त्यौहार मनाने का अनुरोध किया। उन्होंने कहा कि इस दीपावली को सभी यह संकल्प लें कोविड संक्रमण के मानकों का पालन करते हुए त्यौहार मनाएंगे, कोरोना को भगाएंगे।                     

इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी नितिका खण्डेलवाल, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डाॅ0 मनोज उप्रेती, एजीएम जे.एस चैहान की उपस्थिति में मीडिया प्रतिनिधियों द्वारा कूपन निकालकर शुभारम्भ किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मिलावटखोरी पर नकेल कसने के लिए खाद्य सुरक्षा आयुक्त ने अधिकारियों को दिये कड़े निर्देश

देहरादून: जनसाधारण के स्वास्थ्य की सुरक्षा और त्यौहारी सीजन में मिलावटखोरी पर नकेल कसने के लिए राज्य के खाद्य सुरक्षा आयुक्त डॉ० पंकज कुमार पाण्डेय द्वारा सम्बन्धित अधिकारियों को कड़े निर्देश जारी किये गये हैं। खाद्य सुरक्षा आयुक्त डॉ पंकज कुमार पाण्डेय ने बताया कि जिलों को अब साप्ताहिक सैम्पलिंग […]

You May Like