शादी का दबाव बनाने के चलते प्रेमी ने प्रेमिका को दिया गंगनहर में धक्‍का, आरोपित प्रेमी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Ghughuti Bulletin

रुड़की: रुड़की के शास्त्री नगर निवासी युवती के एक सितंबर को संदिग्ध परिस्थितियों में लापता होने के मामला समने आया था। जिसके बाद युवती की मां ने रुड़की में दुकान चलाने वाले किशनपुर निवासी उसके प्रेमी बंटी पर उसकी हत्या करने का शक जाहिर किया था।

पुलिस के मुताबिक युवती की हत्या की गई थी। आरोप है कि हत्या उसके प्रेमी बंटी ने ही की। एक सितंबर को युवती की स्कूटी पीर बाबा कालोनी के पास गंगनहर किनारे खड़ी मिली थी।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार को झाल से युवती का शव बरामद होने के बाद मृतक युवती की मां के शक के विहा पर पुलिस ने उसके प्रेमी बंटी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। पुलिस द्वारा शख्ति से पूछताछ करने पर आरोपित ने सच उगल दिया।

आरोपी ने बताया कि युवती उस पर शादी का दबाव बना रही थी। जिसके चलते उसने उसे गंगनहर किनारे मिलने के लिए बुलाया था। इसके बाद उसने युवती को बातों में उलझा कर उसे गंगनहर में धक्का दे दिया। पुलिस ने आरोपी का फोन भी कब्जे में लिया है। आरोपित से पूछताछ अभी जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

कोविड से प्रभावित लाखों लोगों को मिला पैकेज से लाभ

देहरादून: राज्य के सीमित संसाधन होने के बावजूद भी प्रदेश में कोविड 19 से प्रभावित विभिन्न क्षेत्रों के लिए राज्य सरकार द्वारा राहत पैकेज दिये गये हैं। चिकित्सा क्षेत्र के लिए 205 करोड़ रूपये का पैकेज दिया गया है। जिससे लगभग 03 लाख 74 हजार लोग लाभान्वित होंगे। पर्यटन, परिवहन, […]