महिला से छ़ेड़खानी कपड़े फाड़े

काशीपुर:  काशीपुर में आरोपित युवक ने महिला के साथ छेड़छाड़ करते हुए उसके कपड़े फाड़ दिए। महिला के शोर मचाने पर आरोपित जान से मार डालने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गया। पीड़िता की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है।

कोतवाली थाना क्षेत्र की निवासी महिला ने कटोराताल चैकी में दी तहरीर में बताया कि उसका एक रिश्तेदार चीमा चैराहा स्थित नर्सिंग होम में भर्ती है। शनिवार दोपहर वह रिश्तेदार को देखने के लिए घर से निकली। दोपहर लगभग दो बजे वह नर्सिंग होम से घर जा रही थी।

घर के नजदीक पहुंचने पर तुफैलबाग कटोराताल निवासी आमिर खान उर्फ विक्की ने उसे रोक लिया और छेड़छाड़ शुरू कर दी।आरोपित ने उसकी कमीज फाड़ दी।

महिला के चीखने चिल्लाने पर आरोपित आमिर ने जान से मार डालने की धमकी दी। इसके बाद आरोपित मौके से फरार हो गया। महिला की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हालांकि रविवार दोपहर तक आरोपित का कुछ पता नहीं चला। बताया जा रहा है कि जिस युवक पर के खिलाफ केस दर्ज हुआ है वह मानसिक रूप से कमजोर है। किसी बात से चिढ़कर उसके इस घटना को अंजाम देने की आशंका जताई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पति की हत्या के आरोप में पत्नी और उसका प्रेमी गिरफ्तार

देहरादून:  थाना रायपुर पुलिस ने नत्थूवाला निवासी प्रॉपर्टी डीलर पति को नींद की गोली खिलाकर हत्या करने के जुर्म में पत्नी को रविवार की सुबह गिरफ्तार किया है। साथ ही हत्या की साजिश रचने में शामिल जिम ट्रेनर प्रेमी को भी गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने दोनों आरोपी को […]