महिला कारोबारी से 1 लाख 30 हजार की ठगी

हल्द्वानी: मुखानी थाना क्षेत्र में एक महिला मेडिकल व्यवसायी को ऑनलाइन सर्जिकल सामान मंगाना भारी पड़ गया।

ऑनलाइन सर्जिकल सामान मंगाने के एवज में महिला के साथ 1 लाख 30 हजार की ठगी हो गई। महिला ने पुलिस में तहरीर देते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

बता दें कि, महिला ने 15 मई को चंडीगढ़ स्थित एक फार्म को सर्जिकल सामान का ऑर्डर दिया। ऑर्डर में महिला के साथ 1 लाख 30 हजार की ठगी हो गई। महिला की तहरीर पर मुखानी पुलिस ने धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

लालडांठ रोड निवासी निर्मला सुमत्याल की मेडिकल सर्जिकल उपकरण की दुकान है। 15 मई को चंडीगढ़ स्थित एक फार्म को सर्जिकल सामान का ऑर्डर दिया। जिसके बाद ऑर्डर के एवज में महिला ने मेडिकल कारोबारी को 1 लाख 3 हजार का भुगतान ऑनलाइन के माध्यम से कर दिया।

अगले दिन महिला ने जब अपने सामान की जल्द डिलीवरी करने को कहा तो सामने वाले का मोबाइल नंबर बंद हो गया। महिला को अपने साथ ठगी होने का एहसास हुआ तो उसने चंडीगढ़ अपने परिचित को फोन किया।

महिला का  परिचित जब चंडीगढ़ उक्त सर्जिकल स्टोर में पहुंचा तो सर्जिकल स्टोर स्वामी ने कहा कि उसके खाते में कोई पैसे नहीं आए हैं। सर्जिकल स्टोर्स स्वामी का मालिक कोई और है। जिसके बाद महिला ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।

पुलिस को जांच में पता चला है कि महिला ने जिस खाते में पैसे ट्रांसफर किए हैं, वह उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले के किसी व्यक्ति का है।

थाना प्रभारी सुशील कुमार का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है. आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

किसान आंदोलन के समर्थन में किया प्रदर्शन

रामनगर:  देश मे हो रहे किसान आंदोलन का रामनगर के विभिन्न संगठनों ने समर्थन किया है। उन्होंने हाथों में काले झंडे व पोस्टर लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार किसानों की समस्याओं को लेकर गंभीर है। लगातार किसानों का आंदोलन जारी है लेकिन सरकार […]