चारधाम सहित पर्वतीय जिलों में येलो अलर्ट जारी

Kusum Tewari

देहरादून: केदारनाथ और बद्रीनाथ में सुबह से ही बर्फबारी हो रही हैं। साथ ही गंगोत्री यमुनोत्री,  जिला मुख्यालय और आसपास के क्षेत्रों में सुबह से तेज बारिश हो रहीहैं। जबकि, हेमकुंड साहिब में हिमपात हुआ। वहीं कई मैदानी क्षेत्रों में बारिश जारी है।

देहरादून में बारिश होने से सोमवार से अधिकतम तापमान सामान्य से छह डिग्री सेल्सियस कम आंका गया है। इसके तहत मौसम विभाग ने येलो अलर्ट जारी किया है।

वहीं आज मंगलवार को तापमान सामान्य से 12 डिग्री सेल्सियस कम आंका गया, जोकि 23 डिग्री सेल्सियस रिकार्ड किया गया है। मौसम विभाग ने देहरादून में तेज वर्षा और 50 से 60 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार से तेज आंधी चलने की संभावना जताई गयी है।

साथ ही सोमवार से मौसम बिगड़ने के चलते प्रदेश में मलवा निकालने का कार्य भी बाधित हुआ है। बारिश का पानी जमा होने से वाहन चलाने में चालकों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हिंदू धर्म अपनाने के बाद वसीम रिजवी उर्फ जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी अब लेंगे सन्यास

देहरादून: शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी उर्फ जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी हिंदू धर्म अपनाने के बाद अब सन्यास लेने जा रहे है I इससे पहले जीतेन्द्र प्रेस क्लब में अपनी विवादित किताब के विमोचन व धर्मनगरी के उत्तरी हरिद्वार में आयोजित तीन दिवसीय धर्म संसद में अमर्यादित […]