देवस्थानम बोर्ड के विरोध में आप युवा मोर्चा का बद्रीनाथ धाम में प्रदर्शन 

Ghughuti Bulletin

देहरादूनः देवस्थानम बोर्ड को भंग करने की मांग को लेकर आम आदमी पार्टी के युवा मोर्चा ने बद्रीनाथ धाम में प्रदर्शन किया। चमोली के जिलाध्यक्ष सूरज कोहली के नेतृत्व में आप पार्टी के युवा कार्यकर्ताओं ने देवस्थानम बोर्ड का विरोध करते हुए मांग रखी कि, तीर्थ पुरोहितों के हक हकुकों को देखते हुए देवस्थानम बोर्ड को तत्काल भंग किया जाना चाहिए।

इस दौरान युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष सूरज कोहली ने बीजेपी सरकार पर तीर्थ पुरोहितों के हक को मारने का आरोप लगाते हुए तत्काल आंदोलन पर बैठे पुरोहितों की बात मानने की मांग की। सूरज कोहली ने कहा,देवस्थानम बोर्ड को भंग कर सरकार तीर्थ पुरोहितों की बात माने।

आप के युवा नेता भगवती मैंदोली ने कहा कि, आज वो सभी लोग देवस्थानम बोर्ड के विरोध में बद्रीनाथ धाम आए हैं। उन्होंने कहा कि, बीजेपी ने पिछले साढ़े चार सालों से ,जनता के साथ छलावा किया है। उन्होंने कहा प्रचंड बहुमत की जिस सरकार को जनता के हितों के बारे में सोचना चाहिए था ,वहीं सरकार तीर्थ पुरोहितों के हक हकूक धारियों के हक पर जबरन कब्जा जमाना चाहती है। बीजेपी ने जनता को अच्छे दिनों के सपने दिखाए लेकिन जनता समझ चुकी है अच्छे दिनों के सपने दिखाकर बीजेपी ने जनता के साथ धोखा किया है।

उन्होंने कहा कि आप कार्यकर्ता आज भगवान ब्रदीनाथ जी के धाम पहुंचे और भगवान से बीजेपी सरकार को सदबृ़ि़द्ध देने के लिए प्रार्थना की ताकि देवस्थानम बोर्ड को बीजेपी सरकार जल्द से जल्द भंग कर सके।

प्रर्दशन करने वालों में भगवती प्रसाद मैंदोली, सूरज कोहली, जिला अध्यक्ष युवा मोर्चा ,रघुनाथ राणा, विनीत सनवाल, अनूप पंवार,देवेश राणा, सूरज पंवार, स्थानीय लोग सूरज महता , आशीष कन्नी , काना चैहान , श्रीराम डिमरी ( डिमरी पंचायत अध्यक्ष )आदि सभी शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मुख्यमंत्री धामी ने किया जल .जीवन यात्रा का फ्लैग ऑफ

-स्वच्छता, नशामुक्त एवं जल संरक्षण के लिए कराई जाएगी शपथ देहरादूनः मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मुख्यमंत्री आवास में अनमोल ग्राम स्वराज संस्थान द्वारा जन जागरण अभियान के अंतर्गत प्रारंभ की जा रही जल .जीवन यात्रा का फ्लैग ऑफ किया। सामाजिक संगठन महादेव सेना एवं ग्राम स्वराज संस्थान के द्वारा […]